Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. महावीर फोगाट ने दिया आमिर खान...

महावीर फोगाट ने दिया आमिर खान को जवाब, कहा- म्हारी छोरियां छोरों से 4 कदम आगे हैं

आमिर ने दंगल स्टाइल में ही बधाई देते हुए लिखा है- म्हारी छोरियां छोरे से कम हैं के। 

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 22 Aug 2018, 0:00:05 IST

नई दिल्ली: भारत की रेसलर विनेश फोगट ने 2018 एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीता है। विनेश की जीत पर उन्हें हर जगह से बधाई मिल रही है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी उन्हें इसकी शुभकामनाएं दे रहे हैं। ऐसे में आमिर खान कहां पीछे रहते, उन्होंने तो विनेश की कजिन गीता और बबिता पर ‘दंगल’ फिल्म बनाई है। आमिर ने दंगल स्टाइल में ही बधाई देते हुए लिखा है- म्हारी छोरियां छोरे से कम हैं के। इस पर महावीर फोगट ने आमिर खान को जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है- म्हारी छोरियां छोरों से चार कदम आगे हैं जी।

इससे पहले महावीर फोगट ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा था- वहा विनेश, जीत लिया तुमने गोल्ड और दिल। साथ ही उन्होंने एक मैसेज भी लिखा था- एक बात याद रखना बेटी, गोल्ड जीती तो मिसाल बन जाएगी और मिसालें दी जाती हैं भुलाई नहीं जाती है।

फोगट सिस्टर्स पर बनी फिल्म दंगल ने कमाई के नए आयाम स्थापित किए थे। इस फिल्म में आमिर खान ने महावीर फोगट का किरदार प्ले किया था। इस फिल्म में गीता और बबिता की कहानियां दिखाई गई थीं। इस बार एशियन गेम्स में मेडल जीतने वाली विनेश महावीर फोगट की भतीजी है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: महावीर फोगाट ने दिया आमिर खान को जवाब, कहा- म्हारी छोरियां छोरों से 4 कदम आगे हैं mahavir fogat reply on aamir khan tweet on vinesh fogat