Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. रेप के आरोपों के बीच मिथुन...

रेप के आरोपों के बीच मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने रचाई शादी, अग्रिम जमानत पर हैं बाहर

मिथुन च्रकबर्ती के बेटे महाअक्षय उर्फ मिमोह चक्रवर्ती ने आखिरकार मदालसा से शादी कर ली।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 10 Jul 2018, 19:01:30 IST

नई दिल्ली: मिथुन च्रकबर्ती के बेटे महाअक्षय उर्फ मिमोह चक्रवर्ती ने आखिरकार मदालसा से शादी कर ली। दोनों की शादी 7 जुलाई को होने वाली थी लेकिन रेप के आरोपों के चलते शादी की डेट आगे बढ़ा दी गई थी। मिमोह को अग्रिम जमानत तो मिल गई थी लेकिन शादी होगी या नहीं इस पर संशय था।

लेकिन अब मिमोह और मदालसा की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। जिससे पता चला कि दोनों ने शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि ऊटी के होटल में दोनों ने शादी की है, दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। इन तस्वीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। मिमोह ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीर साझा की है और लिखा है- मिस्टर एंड मिसेज चक्रवर्ती।

बता दें, पिछले दिनों मिथउन के बेटे मिमोह और उनकी पत्नी योगिता बाली पर एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने रेप, धोखा और जबरन अबॉर्शन का आरोप लगाया था। शिकायत में ये भी लिखा था कि योगिता बाली ने पीड़िता को उनके बेटे से दूर रहने की धमकी दी थी। इसके बाद दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। इसके बाद शनिवार को दोनों को जमानत दे दी गई। शादी भी कैंसिल हो गई थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों ने 7 जुलाई को ही रजिस्टर्ड कोर्ट मैरिज कर ली थी और एक छोटा सा सेलिब्रेशन भी किया था।

तस्वीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: रेप के आरोपों के बीच मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने रचाई शादी, अग्रिम जमानत पर हैं बाहर Mahaakshay Mimoh Chakraborty tied knot with madalsa