Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड माधुरी दीक्षित ने कहा- कड़ी मेहनत...

माधुरी दीक्षित ने कहा- कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता

माधुरी दीक्षित नेने का मानना है कि कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 Jan 2019, 17:08:05 IST

माधुरी दीक्षित नेने एक सफल एक्ट्रेस, पत्नी और मां हैं। कई सालों तक बॉलीवुड पर राज करने वालीं माधुरी ने डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी के बाद एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था। उन्होंने अपना पूरा समय अपने दोनों बेटों की परवरिश में लगा दिया था। बेटों के बड़े हो जाने के बाद वह एक बार फिर बॉलीवुड में एक्टिव हो गईं। उनका मानना है कि कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता।

उनका कहना है कि उन्होंने अपने जीवन के हर किरदार, कलाकार से लेकर पत्नी और मां बनने तक के सफर में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है। माधुरी ने कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अच्छे गाने मिले और अद्भुत कोरियोग्राफर के साथ मिलकर इस तरह के यादगार गीत बने, जिन्हें पसंद किया गया और अभी तक उन्हें इतना अधिक पसंद किया जा रहा है।"

उन्होंने कहा, "और, कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है। सफल होने के लिए 2 प्रतिशत प्रतिभा और 98 प्रतिशत कड़ी मेहनत होती है। मैंने अपने जीवन में हर भूमिका में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है, चाहे वह अभिनेत्री की हो, नर्तकी की हो या फिर पत्नी और मां की हो।"

माधुरी ने टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के 'डांस प्लस 4' का हिस्सा बनने पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, "नृत्य के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में हर रोज आगे बढ़ना और अभ्यास शामिल हैं।"

फिल्मों की बात की जाए तो वह जल्द ही 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में दिखाई देंगी।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

URI: The Surgical Strike Movie Review (2019): 'उरी' जैसी फिल्में बनती रहनी चाहिए

'द कपिल शर्मा शो' की TRP में जबरदस्त उछाल, 'नागिन 3' को भी पछाड़ा

मुंबई पुलिस ने 'गली बॉय' रणवीर सिंह को क्यों किया ट्रोल?

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood