Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मधुर भंडारकर ने ऐश्वर्या से अपनी...

मधुर भंडारकर ने ऐश्वर्या से अपनी खटपट पर किया खुलासा

मुंबई: साल 2011 में अपनी फिल्म 'हीरोइन' को लेकर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से खटपट की वजह से खबरों में रहने के बाद फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने अब कहा है कि उनके बीच चीजें

PTI
PTI 20 Sep 2015, 19:31:47 IST

मुंबई: साल 2011 में अपनी फिल्म 'हीरोइन' को लेकर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से खटपट की वजह से खबरों में रहने के बाद फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने अब कहा है कि उनके बीच चीजें सामान्य हैं और वह ऐश के साथ काम करने को तैयार हैं। हीरोइन को लेकर तब काफी खबरें आई थीं जब ऐश्वर्या ने गर्भवती होने के चलते मधुर की इस बड़ी फिल्म से हाथ पीछे खींच लिया था। ऐश्वर्या के साथ फिलहाल तालमेल को लेकर पूछे गये सवाल पर मधुर ने कहा, "सब कुछ अच्छा और सामान्य है। अगर कोई रोचक कहानी होगी तो मैं उन्हें लेकर फिल्म बनाने के लिए तैयार हूं।"

हीरोइन फिल्म काफी उतार चढ़ाव से गुजरी थी। पहले करीना कपूर को इसके लिए पेशकश की गई थी लेकिन कहानी पर बातचीत के बाद करीना ने पेशकश ठुकरा दी थी। तब इसकी सही वजह पता नहीं चली थीं। बाद में यह किरदार ऐश्वर्या के पास गया और मई 2011 में कान्स फिल्म महोत्सव में फिल्म की घोषणा की गई थी। जून से शूटिंग शुरू होने की बात थी तभी अमिताभ बच्चन ने अपनी पुत्रवधू ऐश के गर्भवती होने की खबर एक माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर जारी कर दी।

ये भी देखें- फिल्म कैलेंडर गर्ल्स का ट्रेलर

फिल्म निर्माताओं ने तब ऐश्वर्या की सेहत को देखते हुए फिल्म पर रोक लगाने तक का फैसला किया। हालांकि बाद में फिल्म में करीना को ही लिया गया और यह बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई।

हालांकि मधुर ने पीटीआई से कहा, "हीरोइन 21 करोड़ रपये के बजट से बनाई गई थी और उसने 40 करोड़ रपये कमाये थे। मैं फिल्म के प्रदर्शन से खुश हूं।" मधुर महिला केंद्रित फिल्मों को बनाने के लिए प्रसिद्ध हैं और उनकी अगली फिल्म 'कलैंडर गल्र्स' भी ऐसे ही एक विषय पर है जो 25 सितंबर को रिलीज हो रही है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Madhur Bhandarkar over his dispute Aishwarya Rai Bachchan