Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अब शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे भी...

अब शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे भी बॉलीवुड में रखने जा रहे हैं कदम, पहली ही फिल्म में बताया असली बंदूक के साथ अनुभव

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी की पहले ही इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं। अब उनका बेटा लव सिन्हा भी अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं। दरअसल वह आगामी फिल्म ‘पलटन’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 22 Aug 2018, 7:22:48 IST

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी की पहले ही इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं। अब उनका बेटा लव सिन्हा भी अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं। दरअसल वह आगामी फिल्म ‘पलटन’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। लव का कहना है कि युद्ध पर आधारित फिल्म की शूटिंग के लिए असली बंदूकों को संभालना आसान नहीं था। वह जे.पी. दत्ता की फिल्म में एक सैन्य अधिकारी की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म में वह एमएमजी (मध्यम मशीन गन) संभालते दिखेंगे।

लव ने कहा, "एमएमजी एक भारी हथियार है और इसे मास्टर करना आसान नहीं है। ऑपरेटर को बहुत सावधान रहने की आवश्यकता होती है, क्योंकि गोलीबारी करते समय बंदूक से आपके कंधे बुरी तरह घायल हो सकते हैं।" उन्होंने कहा, "मुझे उन अधिकारियों ने प्रशिक्षित किया, जो इसे संभालने के विशेषज्ञ थे और मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैं एक सैनिक की कसौटी पर खरा उतर सकूं।"

बता दें कि जे.पी. दत्ता की 'पलटन' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह वर्ष 1967 के नाथू ला और चो ला सैन्य संघर्ष पर आधारित है, जो सिक्किम सीमा के साथ हुआ था। फिल्म में सोनू सूद, सिद्धांत कपूर, अर्जुन रामपाल और हर्षवर्धन राणे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Luv Sinha's tryst with guns