Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. गुजरात की स्थानीय महिला को 'मित्रों'...

गुजरात की स्थानीय महिला को 'मित्रों' में अभिनय का मौका मिला !

'फिल्मिस्तान' के बाद "मित्रों" नितिन कक्कर के निर्देशन में बनी अगली फिल्म है जो 14 सितंबर, 2018 को रिलीज होने वाली है जिसका निर्माण अबुंडेंटिया एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 04 Sep 2018, 16:19:38 IST

नई दिल्ली: जैकी भगनानी और कृतिका कमरा की आगामी फ़िल्म "मित्रों" अपनी रिलीज से पहले ही छाई हुई है। हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के गानों को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। गुजराती लोगों के मस्तमौले मिज़ाज से भरपूर फ़िल्म "मित्रों" की अधिकतम शूटिंग गुजरात में की गई है। गुजरात में फ़िल्म की शूटिंग के दौरान वहाँ की एक स्थानीय निवासी को बिना किसी योजना के फ़िल्म में कास्ट किया गया था।

यह स्थानीय निवासी फ़िल्म में 'बा' की भूमिका में नज़र आएगी। दिलचस्प बात है कि किसी एक्टिंग अनुभव के बिना अभी से इस  फिल्म मई कास्ट किया गया ऑफ़ सेट पर शूटिंग के दौरान सभी ने इस किरदार को खूब सरहाया गया |

"मित्रों" इस साल दोस्ती की एक नई मिसाल पेश करने के लिए तैयार है। जैकी भगनानी और कृतिका कामरा की "मित्रों" में प्यार, दोस्ती और हँसी मज़ाक सब कुछ एक ही समय पर देखने मिलेगा। जैकी भगनानी फ़िल्म में टीवी की अभिनेत्री कृतिका कामरा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे जो इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही है।

जैकी भग्नानी, कृतिका कामरा, प्रतीक गांधी, शिवम पारेख और नीरज सूद अभिनीत, मित्रों हँसी से भरपूर एक रोलर कोस्टर सवारी की तरह होगी।

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 'फिल्मिस्तान' के बाद "मित्रों" नितिन कक्कर के निर्देशन में बनी अगली फिल्म है जो 14 सितंबर, 2018 को रिलीज होने वाली है जिसका निर्माण अबुंडेंटिया एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: गुजरात की स्थानीय महिला को 'मित्रों' में अभिनय का मौका मिला ! local gujrati female will now act in movie mitron