Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड लाइव शो करना फिल्मों से ज्यादा...

लाइव शो करना फिल्मों से ज्यादा रोमांचक : शेखर कपूर

शेखर कपूर को अपना पहला संगीतमय नाट्य शो 'मैटरहॉर्न' निर्देशित करना बेहद अच्छा लग रहा है और उनका कहना है कि दर्शकों के सामने लाइव शो करना फिल्म निर्माण से ज्यादा रोमांचक है।

Jyoti Jaiswal
Jyoti Jaiswal 19 Feb 2018, 21:09:52 IST

सेंट गैलेन: दिग्गज फिल्मकार शेखर कपूर को अपना पहला संगीतमय नाट्य शो 'मैटरहॉर्न' निर्देशित करना बेहद अच्छा लग रहा है और उनका कहना है कि दर्शकों के सामने लाइव शो करना फिल्म निर्माण से ज्यादा रोमांचक है। 'बैंडिट क्वीन', 'मिस्टर इंडिया' और 'मासूम' जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले शेखर ने यहां अपने म्यूजिकल के प्रीमियर के बाद सोमवार को ट्विटर पर अपने विचार साझा किए।

उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा, "कल रात प्रीमियर हुए हमारे म्यूजिकल शो 'मैटरहॉर्न' को शानदार स्टैन्डिंग ओवेशन मिला। संगीतमय शो में बतौर निर्देशक मेरा पहला प्रयास..मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा और वास्तव में ऐसा और करने का इंतजार कर रहा हूं। दर्शकों के सामने लाइव शो करना फिल्म निर्माण से कहीं ज्यादा रोमांचक है।"

कहा जा रहा है कि शेखर का पहला संगीतमय नाटक 'मैटरहॉर्न' स्विट्जरलैंड में आल्प्स पर्वत की सबसे ऊंची चोटी पर जीत दर्ज करने के बारे में है, जिसके लेखक माइकल कुंज हैं। जर्मन भाषा के इस नाटक में अल्बर्ट हैमंड ने संगीत दिया है।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन