Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. तो इसलिए बॉलीवुड अदाकाराओं को देखकर...

तो इसलिए बॉलीवुड अदाकाराओं को देखकर हैरान हैं लिसा हेडन

लिसा हेडन अब तक के अपने फिल्मी करियर में की बेहतरीन किरदारों से दर्शकों के बीच एक खास जगह बना चुकी हैं। लिसा को 'आयशा', 'क्वीन' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करती हुई नजर आ चुकी हैं। लेकिन वहीं दूसरी ओर लिसा बॉलीवुड की नायिकाओं को देखकर हैरान हैं।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 04 Sep 2018, 8:25:25 IST

मुंबई: बॉलीवुड लिसा हेडन अब तक के अपने फिल्मी करियर में की बेहतरीन किरदारों से दर्शकों के बीच एक खास जगह बना चुकी हैं। लिसा को 'आयशा', 'क्वीन' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करती हुई नजर आ चुकी हैं। लेकिन वहीं दूसरी ओर लिसा बॉलीवुड की नायिकाओं को देखकर हैरान हैं कि वह हर तरह की कहानियों और किरदारों के लिए तैयार रहती हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें बॉलीवुड की नायिका के रूप में होना मुश्किल लगता है? इस पर लिसा ने कहा, "मैं बॉलीवुड की नायिकाओं को लेकर पूरी तरह निश्चित नहीं हूं क्योंकि इन दिनों ऐसी कई फिल्में और भूमिकाएं आ रही हैं।"

उन्होंने कहा, "मैंने अब तक जितनी फिल्में की हैं, उनसे खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि भविष्य में अधिक से अधिक फिल्में मिलेगी।" गौरतलब है कि लिसा ने वर्ष 2010 में आई फिल्म 'आयशा' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह सहायक भूमिका में दिखाई दी थीं। इसके अलावा वह 'हाउसफुल 3' का भी हिस्सा बन चुकी हैं।

गौरतलब है कि अपने अब तक के करियर को लेकर लिसा का कहना है कि उन्होंने अब तक जो कुछ भी किया है, उससे बहुत खुश हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Lisa Haydon is not sure what a Quintessential Bollywood Heroine is