Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Latest Bollywood News October 29: अनूप...

Latest Bollywood News October 29: अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू को गर्लफ्रेंड मानने से किया इनकार, प्रियंका चोपड़ा का हुआ ब्राइडल शावर

पढ़ें 29 अक्टूबर की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 Oct 2018, 15:07:01 IST

नई दिल्ली: अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू को गर्लफ्रेंड मानने से किया इनकार, प्रियंका चोपड़ा का हुआ ब्राइडल शावर, दिल्ली सरकार ने 'बधाई हो' की टीम को ध्रूमपान का प्रचार करने के लिए भेजा कानूनी नोटिस, 'कुछ-कुछ होता है 2' में दीपिका पादुकोण-आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहते हैं रणवीर सिंह, घर से एलिमिनेट होने पर निराश हैं सबा खान- पढ़ें 29 अक्टूबर की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

प्रियंका चोपड़ा की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू, ब्राइडल शावर की तस्वीरें वायरल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में एक महीना बचा है और उनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। न्यूयॉर्क में उनकी दोस्तों ने उनके लिए ब्राइडल शावर रखा था। पार्टी मुबिना रेटोन्सी और अंजुला अचारिया ने रखा था, जिसमें केली रिपा, लुपिता न्योनगो और प्रियंका की होने वाली भाभी डेनियल जोनस अपनी बेटी के साथ शामिल हुईं। (पढ़ें पूरी खबर)
 

Bigg Boss 12: घर से निकलते ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू को अपनी गर्लफ्रेंड मानने से किया इनकार

'बिग बॉस 12' से अनूप जलोटा बेघर हो चुके हैं। घर में उन्होंने जसलीन मथारू के साथ एंट्री ली थी, जिसे वह अपनी गर्लफ्रेंड बताते थे, लेकिन शो से बाहर आते ही उन्होंने जसलीन को अपनी गर्लफ्रेंड मानने से इनकार कर दिया है। उन्होंने जसलीन को सिर्फ अपनी शिष्या बताया है। (पढ़ें पूरी खबर)

ऋषि कपूर की तबीयत ठीक होने के बाद रणबीर-आलिया की शादी की तारीख आ सकती है सामने: मीडिया रिपोर्ट

बॉलीवुड में शादियों का दौर चल रहा है। रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण के बाद अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध सकते हैं। जी हां फैंस को थोड़ी हैरानी हो सकती है लेकिन अंग्रेजी पॉर्टल डेक्कन क्रोनिकल में मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपूर फैमिली के करीबी दोस्त ने बताया कि आलिया-रणबीर की शादी अगले साल यानि 2019  तक हो सकती है। सोर्स की माने तो आलिया भट्ट रणबीर की एकलौती गर्लफ्रेंड में से है जिसे पूरी कपूर फैमिली ने पसंद करती है। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

दिल्ली सरकार ने 'बधाई हो' की टीम को ध्रूमपान का प्रचार करने के लिए भेजा कानूनी नोटिस

दिल्ली सरकार ने हालिया रिलीज फिल्म 'बधाई हो' के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर्स को फिल्म में ध्रूमपान का प्रचार करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। उन्होंने फिल्म की टीम से फिल्म से धूम्रपान के सीन हटाने के लिए कहा है। एक अधिकारी ने रविवार को कहा कि धूम्रपान के दृश्यों के साथ-साथ तंबाकू का प्रचार भी रोकने के लिए कहा गया है। (पढ़ें पूरी खबर)

'कुछ-कुछ होता है 2' में दीपिका पादुकोण-आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहते हैं रणवीर सिंह, सलमान खान के रोल में देखना चाहते हैं इन्हें

रणवीर सिंह और अक्षय कुमार ने 'कॉफी विद करण 6' के दूसरे एपिसोड में कई खुलासे किए और दर्शकों को बहुत एंटरटेन भी किया। शो के दौरान रणवीर ने बताया कि वह 'कुछ-कुछ होता है 2' में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहते हैं। (पढ़ें पूरी खबर)

Bigg Boss 12: घर से एलिमिनेट होने पर निराश हैं सबा खान, श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ को कहा 'बनावटी'

सबा खान 28 अक्टूबर को 'बिग बॉस 12' के घर से एलिमिनेट हो गईं। इतनी जल्दी बेघर होने पर वह बहुत निराश हैं और उनका मानना है कि श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ बनावटी हैं। (पढ़ें पूरी खबर)

ब्रैड पिट के दोस्त ने कहा- एक्टर कभी किसी सिलेब्रिटी को डेट नहीं करेंगे

ब्रैड पिट ने जेनिफर एनिस्टन और एंजलिना जॉली से शादी की थी, लेकिन दोनों से उनका तलाक हो चुका है। हालांकि उनके दोस्तों को अभी भी लगता है कि वह शादी करेंगे। उनके एक दोस्त ने कहा कि ब्रैड अब किसी सिलेब्रिटी से शादी नहीं करेंगे। (पढ़ें पूरी खबर)

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन