Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Latest Bollywood News May 16: विक्की...

Latest Bollywood News May 16: विक्की कौशल के बर्थ डे से लेकर सुशांत सिंह राजपूत के 17 साल बाद अपने घर जाने तक की सारी खबरें

बॉलीवुड के गलियारों के अपडेट्स....

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 16 May 2019, 17:06:02 IST

Latest Bollywood News May 16: उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक हीरो विक्की कौशल आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत फिल्म मसान से की थी।इस फिल्म ने उन्हें फेमस किया था। वह अपना बर्थ डे मनाने के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क गए हुए हैं। सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपने जन्मस्थान गए हुए हैं। वह 17 साल बाद बिहार के पूर्णिया के महीदा जिल में जन्मे थे। सुशांत ने अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए बाल भी कटवाएं हैं। इसके साथ ही अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे में सेंसर बोर्ड ने 3 बदलाव किए हैं।

आयुष्मान खुराना से शादी तोड़ना चाहती थीं पत्नी ताहिरा कश्यप, बताया विक्की डोनर के बाद कैसे बदली शादीशुदा जिंदगी

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap)बॉलीवुड के पावर कपल हैं और ताहिरा की कैंसर संग लड़ाई में आयुष्मान ने उनका पूरा साथ दिया है। हालांकि ताहिरा ने बताया कि वह कई बार आयुष्मान संग अपनी शादी तोड़ना चाहती थीं, लेकिन बाद में उनके बीच सब सही हो गया।

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल संग दिनेश विजन की फिल्म शिद्दत में रोमांस करेंगी राधिका मदान

इरफान खान (Irffan Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) के साथ 'अंग्रेज़ी मीडियम' करने के बाद एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) फिल्म 'शिद्दत' में विक्की कौशल के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) के साथ नज़र आएंगी। फिल्म में डायना पेंटी और मोहित रैना भी होंगे। फिल्म को इमरान हाशमी स्टारर 'राजा नटवरलाल' फेम डायरेक्टर कुणाल देशमुख डायरेक्ट करेंगे।

इश्कबाज एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव ने मोहित अबरोल संग 6 साल पुराना रिश्ता तोड़ा, 3 साल पहले हुई थी सगाई

सीरियल 'इश्कबाज़' में नज़र आईं एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava) ने एक्टर मोहित अबरोल (Mohit Abrol) संग अपना 6 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया है। 2016 में उनकी सगाई भी हुई थी। मोहित सीरियल 'पोरस' में नज़र आ चुके हैं।

Birthday Special: विक्की कौशल पेशे से इंजीनियर हैं, अब अपनी एक्टिंग से जीत रहे हैं सबका दिल

पेशे से इंजीनियर विक्की कौशल आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। विक्की कौशल ने लीड एक्टर के तौर पर फिल्म 'मसान' की थी। जिससे उन्हें पहचान मिली थी और उनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ की गई थी।। बॉलीवुड में कदम विक्की कौशल नेफिल्म 'लव शव ते चिकन खुराना' से रखा था।

17 साल बाद अपने गांव पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत, मां की इच्छा पर कराया मुंडन

सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों बिहार में हैं। वह 17 साल बाद अपने जन्मस्थान पूर्णिया गए हैं। सुशांत का जन्म बिहार के पूर्णिया जिले के महीदा में हुआ था। जहां उन्होंने अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए मुंडन कराया है। सुशांत के बिहार जाने की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

सुशांत सिर्फ अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय नहीं बिता रहे हैं बल्कि अपने फैन्स के साथ भी फोटो क्लिक करा रहे हैं। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह खगड़िया में भगवती मंदिर में रस्मों के मुताबिक मुंडन कराने गए हैं। हालांकि उन्होंने सारे बा मुंडवाने की बजाय केवल एक लट कटवाई है। आपको बता दें सुशांत और उनका परिवार उनकी मां के निधन के बाद 2002 में पटना से दिल्ली शिफ्ट हो गए थे।

अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' में सेंसर बोर्ड ने कराए ये 3 बदलाव

अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे 17 मई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह और तब्बू अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट देकर पास कर दिया है। इसके साथ ही 3 बदलाव करने को कहा है।

सेंसर बोर्ड ने सबसे पहले फिल्म के गाने वड्डी शराबन में रकुल प्रीत के हाथ से व्हिस्की की बोतल हटाकर फूलों का गुलदस्ता लगाने को कहा है। इस गाने में रकुल डांस करते हुए व्हिस्की की बोतल पकड़ी नजर आ रही हैं। इसके बाद सेंसर बोर्ड ने दो सीन्स पर डायलॉग के साथ कट लगाने को कहा है। डायलॉग- परफार्मेंस बेटर होती है और मंजू जी के आलू ओ हो हो... वही अच्छे हैं... की ये सब झूठ है।

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के लिए ये एक्टर थे पहली पसंद

दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म छपाक की शूटिंग शुरू कर दी है। छपाक को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेसी नजर आने वाले हैं। मगर फिल्ममेकर्स की पसंद विक्रांत मेसी की जगह यह एक्टर था। जी हां विक्रांत मेसी से पहले यह रोल राजकुमार राव को ऑफर किया गया था। मगर उन्होंने इसके लिए मना कर दिया।

जब राजकुमार राव से पूछा गया कि उन्होंने छपाक को क्यों रिजेक्ट किया। इसका जवाब देते हुए राजकुमार ने कहा- उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी मगर उनके पास डेट्स एवेलेबल नहीं थी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।