Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Latest Bollywood News January 3: फरहान...

Latest Bollywood News January 3: फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की हो सकती है शादी, दीपक ठाकुर ने श्रीसंत के लिए गाया गाना

पढ़ें 3 जनवरी की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 03 Jan 2019, 12:56:52 IST

Latest Bollywood News January 3: फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की हो सकती है शादी, दीपक ठाकुर ने श्रीसंत के लिए गाया गाना, आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग अपने रिश्ते पर किया कमेंट, किम कार्दाशियां चौथी बार बनेंगी मां- पढ़ें 3 जनवरी की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का लिया फैसला, जल्द करेंगे शादी?

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का मौसम चल रहा है। 2017 में अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की शादी से शुरू हुआ यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। 2018 में सोनम कपूर-आनंद आहूजा, नेहा धूपिया-अंगद बेदी, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी हुई। 2019 में भी शादी की लाइन में कुछ सिलेब्रिटीज हैं। इनमें वरुण धवन-नताशा दलाल, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा का नाम तो पहले से था और अब इस लिस्ट में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का नाम भी जुड़ गया है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Bigg Boss से 20 लाख लेकर निकले दीपक ठाकुर ने गांव पहुंचकर श्रीसंत के लिए गाया गाना, देखिए वीडियो

बिग बॉस(Bigg Boss) सीजन 12 खत्म हो चुका है। इस सीजन का खिताब दीपिका कक्कड़(Dipika kakar) ने अपने नाम किया है। दीपिका, श्रीसंत के साथ दीपक ठाकुर(Deepak Thakur) भी फिनाले में पहुंचे थे। मगर वह 20 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गए थे। bigg boss के बाद दीपक ठाकुर अपने गांव पहुंचे चुके हैं। गांव पहुंचने के बाद उनका जोरदार स्वागत हुआ है। इसके साथ ही गांव में हुए भव्य स्वागत में उन्होंने श्रीसंत के लिए एक गाना भी गाया है।

रणबीर कपूर संग अफेयर कोई उपलब्धि नहीं: आलिया भट्ट

आलिया भट्ट के पास फिलहाल 'ब्रम्हास्त्र', 'कलंक', 'गली बॉय', 'तख्त' और 'सड़क 2' जैसी फिल्में हैं। साल 2018 भी उनके लिए शानदार रहा, लेकिन उन्हें लगता है कि पिछले एक साल में लोगों का फोकस उनकी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा रहा है। 'ब्रम्हास्त्र' के सेट पर आलिया और रणबीर कपूर के बीच प्यार की शुरुआत हुई और देखते ही देखते यह खबर सुर्खियों में छा गई। हालांकि आलिया का कहना है कि रणबीर संग उनका रिश्ता कोई उपलब्धि नहीं है।

The Accidental Prime Minister Movie: 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज डेट, स्टार कास्ट, ट्रेलर और फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तबी से चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर कोन्ट्रोवर्सी बढ़ती जा रही है। ह एक पॉलिटिकल ड्रामा है जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की कहानी दिखाई गई है। यह कहानी मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारु की किताब द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर बेस्ड है। इस फिल्म में अनुपम खेर(Anupam Kher)  प्राइम मिनिस्टर की भूमिका निभा रहे हैं।

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के खिलाफ बिहार में याचिका दायर

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' से जुड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बिहार के मुजफ्फरनगर में अनुपम खेर और फिल्म से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ बुधवार को अदालत में शिकायत दर्ज कराई गई। याचिका में आरोप लगाया गया कि फिल्म में कई हस्तियों की खराब छवि दिखाई गई है। वकील सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में याचिका दायर की और इसकी सुनवाई सब डिविजनल न्यायिक मजिस्ट्रेट (पश्चिम) गौरव कमल की अदालत में 8 जनवरी को होगी।

Photos: वरुण धवन और नताशा दलाल न्यू ईयर मनाकर मुंबई लौटे, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

वरुण धवन और नताशा दलाल न्यू ईयर सेलिब्रेट कर के मुंबई वापस आ गए हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों कैजुअल अवतार में नजर आ रहे थे। रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, सोनम कपूर-आनंद आहूजा ने भी साथ में नया साल सेलिब्रेट किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल वरुण और नताशा शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

किम कार्दाशियां चौथी बार बनेंगी मां, सेरोगेसी के जरिए होगा बच्चे का जन्म

किम कार्दाशियां वेस्ट और उनके रैपर पति कान्ये वेस्ट चौथी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। उनके पहले से तीन बच्चे- शिकागो, सेंट और नॉर्थ हैं। वह सेरोगेसी के जरिए अपने चौथे बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। इस खबर को यूएस की मैगजीन ने कंफर्म किया है। शिकागो का जन्म भी सेरोगेसी के जरिए हुआ था। उनका एक भ्रूण बचा हुआ था, जिसका जन्म इस साल मई में होगा।

 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन