Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Lakme Fashion Week के दौरान भड़कीं...

Lakme Fashion Week के दौरान भड़कीं ईशा देओल, हेमा मालिनी भी देखकर हुईं हैरान

लैक्मे फैशन वीक के दौरान कई बॉलीवुड सितारों ने रैम्प पर जलवे बिखेरे। इस मौके पर हाल ही में दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी और उनकी बेटी और अभिनेत्री ईशा देओल भी कैटवॉक के लिए उतरीं। दोनों अदाकाराएं यहां ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 28 Aug 2018, 13:27:19 IST

नई दिल्ली: इन दिनों मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक के दौरान कई बॉलीवुड सितारों ने रैम्प पर जलवे बिखेरे। इस मौके पर हाल ही में दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी और उनकी बेटी और अभिनेत्री ईशा देओल भी कैटवॉक के लिए उतरीं। दोनों अदाकाराएं यहां ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं। इनकी खूबसूरती और दिलकश ने सभी का जीत लिया। दोनों ये इस दौरान मशहूर डिजाइनर संजुक्ता दत्ता का आउटफिट पहना था। हेमा मालिनी जहां एक ओर पारंपरिक साड़ी में दिखीं तो वहीं दूसरी ओर ईशा देओल ने पिंक और ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना था।

रैंप पर वॉक के बाद दोनों अदाकाराएं फोटो क्लिक करवाने और पत्रकारों से बातचीत करने के लिए खड़ी हुईं। इसके बाद एक पत्रकार ने ईशा से कोई सावल किया, जिसका वह जवाब दे रही थीं। लेकिन इसी शो की ऑर्गेनाइजर ने उनकी बात को बीच में ही काटके हुए कहा कि, यहां कोई सवाब नहीं किए जाएंगे, सिर्फ फोटो सेशन ही होगा। बस फिर क्या था इसी बात पर ईशा देओल गुस्सा से लाल हो गईं।

इसके बाद उन्होंने अपना माइक ऑर्गेनाइसर को पकड़ाते हुए कहा कि, "आप ही बोल लीजिए" और खुद वहां से चली गईं और मां हेमा मालिनी को भी वहां से जाने के लिए कह दिया। उनके इस तरह के बर्ताव से जहां एक ओर शो में मौजूद हर शख्स हैरान था, वहीं खुद हेमा मालिनी भी दंग रह गई थीं। उन्हें समझ ही नहीं आया कि यह सब क्या हो रहा है।

गौरतलब है कि इस शो में इन दोनों के अलावा जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान, वरुण धवन, राधिका आप्टे, दिया मिर्जा, बिपाशा बसु और राजकुमार राव जैसे सितारे भी रैम्प पर उतरे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Lakme Fashion Week: Esha Deol walks out after being interrupted by organisers