Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Video: आतिफ असलम की आवाज़ में...

Video: आतिफ असलम की आवाज़ में रिलीज़ हुआ 'लैला-मजनू' का गाना 'ओ मेरी लैला', अभी देखिए

रॉकस्टार, हाइवे और जब वी मेट जैसी फिल्में बनाने वाले निर्देशक इम्तियाज अली इस बार लैला मजनू की कहानी लेकर आए हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 13 Aug 2018, 19:44:39 IST

नई दिल्ली: रॉकस्टार, हाइवे और जब वी मेट जैसी फिल्में बनाने वाले निर्देशक इम्तियाज अली इस बार लैला मजनू की कहानी लेकर आए हैं। इम्तियाज अली यह फिल्म एकता कपूर के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म का दूसरा गाना 'ओ मेरी लैला’ सोमवार (13 अगस्त) को रिलीज हो गया है।

गाने में लैला और मजनू की लव स्टोरी देखने को मिल रही है, दोनों एक दूसरे से अपने प्रेम का इजहार कर रहे हैं। आतिफ असलम और ज्योतिका टांगरी की आवाज में ये सोलफुल गाना आपको जरूर पसंद आएगा। गाने को बालाजी मोशन पिक्चर्स ने के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है।

इस फिल्म के साथ अविनाश तिवारी और तृप्टी डिमरी डेब्यू कर रही हैं। इन दोनों ने फिल्म के लिए लंबा ऑडिशन दिया था। जिसके बाद ये दोनों इम्तियाज अली की फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज नहीं कर रहे हैं बल्कि साजिद अली कर रहे हैं। साजिद भी इस फिल्म के साथ डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Video: आतिफ असलम की आवाज़ में रिलीज़ हुआ 'लैला-मजनू' का गाना 'ओ मेरी लैला', अभी देखिए laila majnoon song laila o laila out now