Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के...

केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कुणाल कपूर ने बढ़ाया हाथ, जुटाए 1.2 करोड़ रुपए

केरल में हुई भयंकर बारिश और विनाशकारी बाढ़ के बाद अब जिंदगियों को एक बार फिर से पटरी पर लाने की जद्दोजेहद की जा रही है। इसी बीच अब बॉलीवुड अभिनेता कुणाल कपूर की क्राउड फंडिंग प्लेटफार्म केटो ने बाढ़ प्रभावित केरल में पुनर्वास कार्यो के लिए 1.2 करोड़ रुपये की धनराशि जुटाई है।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 22 Aug 2018, 14:32:52 IST

मुंबई: पिछले दिनों केरल में हुई भयंकर बारिश और विनाशकारी बाढ़ के बाद अब जिंदगियों को एक बार फिर से पटरी पर लाने की जद्दोजेहद की जा रही है। ऐसे में दुनियाभर से लोग हर तरह से केरल की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में किसी आम शख्स से लेकर फिल्मी सितारे भी एक जुट होकर खड़े हो गए हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड अभिनेता कुणाल कपूर की क्राउड फंडिंग प्लेटफार्म केटो ने बाढ़ प्रभावित केरल में पुनर्वास कार्यो के लिए 1.2 करोड़ रुपये की धनराशि जुटाई है। उनका कहना है कि लोगों ने इस कार्य के लिए आगे आकर जबरदस्त सहयोग किया है।

केरल सदी की सबसे भयावह बाढ़ का सामना कर रहा है। इसमें सैकड़ों लोगों की मौत हो गई और हजारों लोग बेघर व विस्थापित हो गए। कुणाल ने अपने एक बयान में कहा, "सेना द्वारा किए जा रहे असाधारण काम के अलावा ऐसे कई संगठन और गैर सरकारी संगठन हैं जो लोगों को बचाने और पुनर्वास के लिए अथक रूप से काम कर रहे हैं। हम इन संगठनों को अपना पूरा समर्थन देना चाहते हैं, जिससे कि वे प्रभावी रूप से अपने कार्य को कर सके।"

उन्होंने कहा, "यह बहुत सराहनीय है कि बहुत सारे लोग इस कार्य के लिए योगदान और समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। हमने 1.2 करोड़ रुपये जुटाए हैं, लेकिन काम अभी सिर्फ शुरू हुआ है। वहां भोजन, चिकित्सा और बुनियादी सामानों की आपूर्ति के लिए तत्काल आवश्यकता है। लोगों से मेरी अपील जितना संभव हो सके योगदान दें।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Kunal Kapoor raises Rs 1.2 crore to rebuild Kerala