Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड केआरके ने 2.0 को सबसे...

केआरके ने 2.0 को सबसे वाहियात और घटिया फिल्म कहा, दिए ज़ीरो स्टार

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 आज रिलीज हुई है। इस फिल्म को केआरके ने अब तक की सबसे वाहियात फिल्म कहा है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 Nov 2018, 18:02:07 IST

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म को काफी अच्छी ओपनिंग मिलने की उम्मीद है, फिल्म के एडवांस टिकट बुकिंग ने बाहुबली 2 और एवेंजर्स के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी। फिल्म को क्रिटिक्स से मिले जुले रेटिंग मिले हैं किसी ने इसे एवरेज कहा है तो कुछ लोगों ने फिल्म की तारीफ की है। लेकिन केआरके जो खुद को फिल्म क्रिटिक मानते हैं उनका कहना है कि यह फिल्म अब तक की सबसे वाहियात और घटिया फिल्म है।

अपने ट्विटर अकाउंट पर केआरके लिखते हैं- 2.0 अब तक मेरी देखी फिल्मों में सबसे वाहियात, घटिया और फालतू है। यह पैसों, वक्त और ऊर्जा की बर्बादी है। इसलिए मैं इस फिल्म को 0 स्टार दूंगा। यह 600 करोड़ रुपये का नुकसान है। केआरके आगे लिखते हैं- बहुत सारे लोग मुझसे 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और '2.0' की तुलना करने को कह रहे थे, उन्हें मैं बता दूं, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इस फिल्म के आगे शोले जेैसी महान है।

केआरके ने फिल्म के निर्देशक एस शंकर का भी मजाक उड़ाया है और कहा है- इस फिल्म का हर सीन कॉमेडी सीन जैसा है।

यहां देखिए केआरके का वीडियो रिव्यू-

केआरके के रिव्यू में मत आइए यहां पढ़िए इंडिया टीवी का रिव्यू

रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था। 2.0 साल 2010 में आई फिल्म रोबोट का सीक्वल है। इस फिल्म में अक्षय कुमार नेगेटिव रोल में  हैं। इस फिल्म में एमी जैक्सन भी हैं। 

also read:

    India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

    More From Bollywood