Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Koffee with Karan 6: रणबीर कपूर...

Koffee with Karan 6: रणबीर कपूर ने दी थी ऐसी सलाह, अगले दिन ही हो गया अर्जुन कपूर का ब्रेकअप

अर्जुन कपूर ने कॉफी विद करन सीजन 6 में बताया कि एक बार रणबीर कपूर की वजह से हुआ था ब्रेकअप।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 Nov 2018, 10:15:42 IST

इस हफ्ते कॉफी विद करन सीजन 6 में अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर ने शिरकत की। इस एपिसोड में पहली बार दोनों भाई-बहन ने इंडियन टेलीविजन पर अपने रिश्तों के बारे में बात की थी। इस बार का एपिसोड काफी दिलचस्प था। जिससे अर्जुन और जाह्नवी दोनों के बारे में काफी कुछ पता चला। चैट शो को दौरान करण जौहर ने अर्जुन और जाह्नवी से कई सवाल पूछे थे। करण ने अर्जुन से एक सवाल पूछा कि अगर तुम्हे किसी से रिलेशनशिप एडवाइस लेनी हो तो वरुण धवन और रणवीर सिंह में से किससे सलाह लेना पसंद करोगे। जिसका जवाब देते हुए अर्जुन कपूर ने कहा वरुण और रणवीर? आप पागल हो गए हो क्या? रिलेशनशिप को लेकर सलाह पर अर्जुन ने रणबीर कपूर के साथ अपना एक किस्सा शेयर किया।

अर्जुन ने बताया कि उन्होंने रिलेशनशिप को लेकर एक बार रणबीर सिंह से सलाह ली थी। जिसका असर ये हुआ कि अर्जुन का रिश्ता अगले दिन ही टूट गया। तो अर्जुन ने कहा, मुझे लगता कि किसी भी एक्टर से सलाह लेना बेकार है।

अर्जुन को यह सलाह रणबीर ने बालकनी में दी थी। अर्जुन ने बताया कि हम दोनों बालकनी में खड़े थे। उसके बाद रणबीर ने अंधेरे की तरफ देखा और बोला 'अगर तुम खुश नहीं हो, तो जाने दो।' वह इम्तिहाज अली की फिल्म जैसा एक पल था। जिसके अगले दिन ही मेरा ब्रेकअप हो गया।

अर्जुन ने आगे कहा कि मैंने उसी समय अपनी गर्लफ्रेंड को मैसेज किया कि हमे बात करनी चाहिए और अगले दिन ही मेरा ब्रेकअप हो गया। मुझे इस बात का पछतावा सात दिन के बाद हुआ। इसलिए कभी रणबीर कपूर से रिलेशनशिप को लेकर सलाह मत लेना।

कॉफी विद करन का यह एपिसोड काफी मजेदार था। इसमें अर्जुन ने अपने रिलेशनशिप में होने से लकर कई बातों के बारे बताया। तो वहीं परिवार से जुड़ी कई बातें भी इस शो में आपको जानने को मिलेगी।

Also Read:

क्या इरफान खान दो दिन के लिए आए थे भारत, नासिक के मंदिर में पंडितों के साथ किया था हवन!

भाभी दीपिका को ननद रितिका भवनानी ने दी ग्रैंड पार्टी, डीजे में जमकर थिरके रणवीर सिंह, देखें Inside Pics और Video

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood