Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रिमेक को...

'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रिमेक को लेकर कियारा उत्साहित

अभिनेत्री कियारा आडवाणी का कहना है कि वह अभिनेता शाहिद कपूर के साथ 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रिमेक में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 26 Sep 2018, 15:19:59 IST

मुंबई: अभिनेत्री कियारा आडवाणी का कहना है कि वह अभिनेता शाहिद कपूर के साथ 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रिमेक में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। कियारा ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है, क्योंकि हम पिछले साल आई सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक 'अर्जुन रेड्डी' को फिर से बनाने का सफर शुरू करने जा रहे हैं। शाहिद कपूर, संदीप, अश्विन वर्दे, मुराद खेतानी, भूषण कुमार की एक शानदार टीम के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।"

टी सीरीज के निर्माता भूषण कुमार ने ट्वीट कर कहा, "'अर्जुन रेड्डी' के रिमेक के लिए शाहिद कपूर के साथ मुख्य भूमिका में कियारा को लाकर खुश हूं। इस फिल्म को आगे ले जाने की ओर अग्रसर हूं।"

मूल 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा ने किया था जो बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। संदीप ही हिंदी फिल्म का निर्देशन करेंगे।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रिमेक को लेकर कियारा उत्साहित kiara advani is happy that shahid is doing arjun reddy remake