Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. के.के. मेनन ने बताया, इस तरह...

के.के. मेनन ने बताया, इस तरह की फिल्में होती हैं स्वास्थ्य के लिए अच्छी

हमारे निजी जीवन पर काफी गहरा प्रभाव देखने को मिलता है। अक्सर फिल्मों और सितारों को देखकर सिर्फ फैशन के लिए ही जागरुक नहीं होते बल्कि इसके कारण हमें काफी अच्छी चीजें भी सीखने को मिलती हैं। जाने माने अभिनेता के के मेनन का कहना है कि...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 08 Jan 2018, 14:10:50 IST

मुंबई: सिनेमा का हमारे निजी जीवन पर काफी गहरा प्रभाव देखने को मिलता है। अक्सर फिल्मों और सितारों को देखकर सिर्फ फैशन के लिए ही जागरुक नहीं होते बल्कि इसके कारण हमें काफी अच्छी चीजें भी सीखने को मिलती हैं। जाने माने अभिनेता के के मेनन का कहना है कि विषय-वस्तु आधारित फिल्म लोगों के मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य के लिए अच्छी होती है। गौरतलब है कि मेनन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'वोल्लका डायरीज' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। 'वोदका डायरीज' मनाली में शूट की गई है। इस फिल्म में मेनन एसीपी अश्विनी दीक्षित का किरदार निभा रहे हैं, जो एक ही रात हुई हत्याओं के रहस्य को सुलझा रहा है। ये सभी हत्याएं वोदका डायरीज नाम के क्लब से जुड़ी हुई हैं।

मेनन ने फिल्म की विषय-वस्तु के बारे में कहा, "जब आप अन्य प्रकार की फिल्म देखते हैं और बोर नहीं होते, तो मुझे लगता है कि विषय-वस्तु पर आधारित फिल्म आपके मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य के लिए अच्छी होगी।" मेनन ने कहा कि एक फिल्म में काम करने के लिए सबसे अहम चीज है पटकथा की परिपक्वता। फिल्म की पटकथा ऐसी होनी चाहिए कि यह आपको इसमें काम करने के लिए प्रेरित करे।

अभिनेता ने कहा, "मैं फिल्मों का विश्लेषण नहीं करता। अगर मुझे कोई पटकथा रोचक लगती है, तो आप इसकी लय के साथ काम करने लगते हैं।" 'वोदका डायरीज' की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में हुई है। इस अनुभव के बारे में मेनन ने कहा, "ठंडे मौसम में काम करना बहुत मुश्किल था, क्योंकि हमारे पास सर्दियों के कपड़े पहनने की सुविधाएं नहीं थीं।" कुशल श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित यह फिल्म 19 जनवरी को रिलीज होगी। इसमें मंदिरा बेदी, राइमा सेन और शारिब हाशमी भी मुख्य किरदार में हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Kay Kay Menon says Content-driven films good for health