Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सलमान खान के साथ 'भारत' में...

सलमान खान के साथ 'भारत' में काम करने पर बोलीं कटरीना कैफ, हम काम को नजरअंदाज नहीं करते हैं

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 26 Apr 2019, 15:42:10 IST

सलमान खान(Salman khan) और कटरीना कैफ(Katrina kaif) की जोड़ी बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर जोड़ियों में से एक है। दोनों साथ में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' में दोनों की केमिस्ट्री देखी जा सकती है। इन दोनों के बाद अब सलमान खान और कटरीना कैफ फिल्म भारत में साथ में नजर आने वाले हैं। भारत का ट्रेलर सभी को काफी पसंद आया है। सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी 'भारत' में बेहद पसंद की जा रही है। सलमान खान के साथ काम करने का कटरीना कैफ से अनुभव शेयर किया है।

कटरीना कैफ ने पिंकविला से बात करते हुए कहा- मेरे और सलमान के साथ में काम करने पर हम किसी भी चीज को नजर अंदाज नहीं करते हैं। हम फिल्म के सेट पर यह सोचकर नहीं जाते हैं कि देखते हैं। वह जानते हैं कि मैं अपने किरदार के लिए 1000 प्रतिशत तैयारी करने के बाद आती हूं।  उन्हें मुझपर आत्मविश्वास है और वह हर बार मेरे पास कुछ अनोखा लेकर आते हैं।

मैं यह जानती हूं हम दोनों की जो भी इक्वेशन हो मगर जब हम सेट पर आते हैं तो ह बात दिमाग में रखते कि यह हमारे प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की जगह है कोई प्लेग्राउंड नहीं है। यह कोई मजाक या गेम नहीं है लेकिन एक प्रोफेशनल जगह है। हम आते हैं अपने सीन्स करते हैं और रिहर्सल करते हैं। इस तरह से हम दोनों साथ में काम करते हैं।

कटरीना कैफ ने कहा- काम के दौरान हम दोनों का माइंडसेट एक-सा होता है। ऑडियन्स की तरफ से कोई डिसकाउंट नहीं मिलता है। वह आपको ऐसे ही नहीं जाने देते हैं। आपको अपनी फिल्म के लिए दिल और आत्मा दोनों के साथ काम करना होता है। कभी-कभी शुरुआत में ऑडियन्स आपको माफ कर देती है। अब हम दोनों के कंधों पर सामान जिम्मेदारियां हैं जिसपर खरा उतरना बेहद जरुरी है।

'भारत' की बात करें तो इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 5 जून को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सलमान खान के कई अवतार नजर आने वाले हैं। सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू और जैकी श्रॉफ अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

फिल्म का ट्रेलर:

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन