Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड माल्टा में 'भारत' का शेड्यूल पूरा...

माल्टा में 'भारत' का शेड्यूल पूरा कर लंदन में रोड ट्रिप पर निकलीं कटरीना कैफ

कटरीना कैफ ने पिछले हफ्ते माल्टा में 'भारत' का शेड्यूल पूरा कर लिया। पिछले ही हफ्ते वह और सलमान खान फिल्म की रैप अप पार्टी में शामिल भी हुए थे। शेड्यूल खत्म होने के बाद जहां सलमान मुंबई लौट आए।

Swati Pandey
Written by: Swati Pandey 30 Aug 2018, 13:34:10 IST

नई दिल्ली: कटरीना कैफ ने पिछले हफ्ते माल्टा में 'भारत' का शेड्यूल पूरा कर लिया। पिछले ही हफ्ते वह और सलमान खान फिल्म की रैप अप पार्टी में शामिल भी हुए थे। शेड्यूल खत्म होने के बाद जहां सलमान मुंबई लौट आए, वहीं कटरीना अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए लंदन रवाना हो गईं।

कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दोस्तों, ट्रेनर रेज़ा और बहन इसाबेल कैफ के साथ समय बिताते हुए तस्वीरें भी शेयर की हैं। इसाबेल लंदन में अपनी डेब्यू फिल्म 'टाइम टू डांस' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ सूरज पंचोली हैं। कटरीना ने लंदन में अपने दोस्तों के साथ रोड ट्रिप एंजॉय किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने फोन की गैलरी को देख रही हैं और हंस रही हैं।

कटरीना ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया जॉइन किया है। वह इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एक्टिव हैं। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपनी शूट्स और वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें कि 'भारत' में पहले प्रियंका चोपड़ा थीं, लेकिन निक जोनस संग अपनी सगाई के कारण उन्होंने फिल्म छोड़ दी। इसके बाद फिल्म में कटरीना को लिया गया। 'भारत' के अलावा कटरीना के पास 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और 'ज़ीरो' भी है। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में उनके साथ आमिर खान और फातिमा सना शेख हैं और 'ज़ीरो' में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा हैं। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' दीवाली में रिलीज होगी और 'ज़ीरो' दिसंबर में।

Also Read:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द ऑफिशियल करेंगे अपना रिश्ता!

जब अपनी जिंदगी को दर्शकों के सामने दिखाने से डर गई थीं सनी लियोन

गुरु रंधावा ने बनाया नया रिकॉर्ड, बने पहले ऐसे भारतीय

 

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: माल्टा में 'भारत' का शेड्यूल पूरा कर लंदन में रोड ट्रिप पर निकलीं कटरीना कैफ katrina kaif on road trip in london after wrapping up salman khan bharat malta schedule

More From Bollywood