Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'टाइगर जिंदा है' के सीक्वल में...

'टाइगर जिंदा है' के सीक्वल में भी सलमान खान की हीरोइन बनेंगी कटरीना कैफ?

बॉलीवुड की हिट जोड़ी सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म इस साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है। अब कहा जा रहा है कि दोनों 'एक था टाइगर' के तीसरे पार्ट में भी नज़र आएंगे।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 25 Mar 2019, 19:32:17 IST

बॉलीवुड की हिट जोड़ी सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म इस साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है। अब कहा जा रहा है कि दोनों 'एक था टाइगर' के तीसरे पार्ट में भी नज़र आएंगे। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने कंफर्म किया है कि वह 'एक था टाइगर' फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में कटरीना संग नज़र आएंगे। साउदी फिल्म फेस्टिवल में भी जब सलमान से उनके फेवरेट को-स्टार के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इस न्यूज़ को कंफर्म किया था।

सलमान और कटरीना ने साथ में 'मैंने प्यार क्यों किया', 'पार्टनर', 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 'एक था टाइगर' 2012 की फिल्म थी, जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट और आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था। इसका सीक्वल 'टाइगर ज़िंदा है' 2017 में रिलीज़ हुई थी। 

उनकी फिल्म 'भारत' की बात करें तो फिल्म में दोनों के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी हैं। फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है।

सलमान जल्द 'दबंग 3' की शूटिंग भी शुरू करेंगे। फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा हैं। इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' में आलिया भट्ट के साथ नज़र आएंगे।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Katrina Kaif in Tiger Zinda Hai sequel with Salman Khan?

More From Bollywood