Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'कसौटी जिंदगी की 2': Mr. बजाज...

'कसौटी जिंदगी की 2': Mr. बजाज और प्रेरणा की शादी के बाद हो जाएगी अनुराग बासु की मौत!

स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' लोगों का पसंदीदा शो बन चुका है। कोमोलिका (हिना खान) के बाद मिस्टर ऋषभ बजाज (करण सिंह ग्रोवर) विलेन बनकर अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तबाही लेकर आए हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 09 Jul 2019, 15:24:50 IST
नई दिल्ली: स्टार प्लस पर आने वाले पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की 2' की कहानी में कई ट्विस्ट्स आने वाले हैं। पहला ट्विस्ट, अनुराग बासु (पार्थ समथान) और प्रेरणा शर्मा (एरिका फर्नांडिस) की शादी का टूटना। दूसरा ट्विस्ट, प्रेरणा का मिस्टर ऋषभ बजाज (करण सिंह ग्रोवर) से शादी कर लेना। तीसरा ट्विस्ट, मिस्टर बजाज का प्रेरणा को धोखा देना और चौथा ट्विस्ट ये है कि अनुराग इन सभी का बदला लेने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने वाला है।
 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले दिनों में 'कसौटी जिंदगी की 2' में कुछ ऐसा ही होने वाला है। दरअसल, अनुराग को जेल से छुड़ाने के लिए प्रेरणा मिस्टर बजाज की शर्त मानते हुए उनसे शादी करने के लिए तैयार हो जाती है। प्रेरणा की शादी होते देख अनुराग को गहरा झटका लगता है और वह प्रेरणा से नफरत करने लगता है। 
 
 
वहीं, शादी के बाद मिस्टर बजाज अपने वादे से पलट जाता है और अनुराग को बर्बाद करने के लिए फिर से साजिश रचने लगता है। प्रेरणा को तब अहसास होता है कि मिस्टर बजाज उसके साथ डबल गेम खेल रहा है। हालांकि, अनुराग भी शांत नहीं बैठता है। वह बदला लेने के लिए स्विट्जरलैंड पहुंच जाता है, जहां मिस्टर बजाज और प्रेरणा हनीमून मनाने गए हैं।
 
अब देखना होगा कि क्या अनुराग प्रेरणा को मिस्टर बजाज के चंगुल से छुड़ा पाता है या फिर 'कसौटी जिंदगी की' के पहले सीजन की तरह इसमें भी प्रेरणा को धीरे-धीरे मिस्टर बजाज से प्यार हो जाएगा। यह जानने के लिए आपको आगे आने वाले एपिसोड्स का इंतजार करना पड़ेगा!

Also Read: 

Happy Birthday Sanjeev Kumar: इस अंधविश्वास की वजह से संजीव कुमार ने नहीं की शादी

कंगना रनौत पर पहली बार ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा... 

Related Video
India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood