Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Koffee with karan 6: कार्तिक आर्यन...

Koffee with karan 6: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन करने वाले हैं करण जौहर के चैट शो में डेब्यू

कॉफी विद करन के सीजन 6 में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन भी नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 25 Dec 2018, 14:44:32 IST

'कॉफी विद करन' के सीजन 6 में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस साल डेब्यू किया है। जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना के साथ अब कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) और कृति सेनन(Kriti Sanon) का भी नाम जुड़ गया है। इस साल इस चैट शो में कार्तिक और कृति दोनों अपने बारे में कई राज खोलने वाले हैं।

करण जौहर ने अपने चैट शो के लिए कृति और कार्तिक के साथ कल शूटिंग की है। शूटिंग के बाद करण ने अपनी कृति और कार्तिक की एक फोटो शेयर की है। फो़टो शेयर करते हुए करण ने लिखा- 'कॉफी हाउस में 3के एक साथ। कृति, कार्तिक और करण।'

कॉफी विद करन के इस रविवार टेलिकास्ट हुए एपिसोड में प्रभास, राणा डग्गुबती और एसएस राजामौली आए थे। पहली बार साउथ के स्टार्स इस चैट शो में नजर आए थे।

आने वाले एपिसोड में अनिल कपूर के बच्चे सोनम कपूर, हर्षवर्धन कपूर और रिया कपूर आने वाले हैं। तीनों बच्चे अपने पिता के राज खोलते नजर आने वाले हैं।

अगर कार्तिक और कृति के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दोनों की 2019 में फिल्म 'लुका छुपी' आने वाली है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। 'लुका छुपी' 1 मार्च को रिलीज होने वाली है।

कॉफी विद करन का सीजन 6 बाकि सीजन्स से काफी हटके होने वाला है। इसमें कई सितारों ने डेब्यू किया है। साथ ही सभी के बारे में कई राज भी खुले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Kapil sharma-Ginni chatrath Mumbai Reception: रिसेप्शन में खूब मस्ती करते नजर आए दीपिका-रणवीर, देखें वीडियो

आमिर खान ने कहा- फिल्में साइन करते वक्त सबसे पहले कहानी देखता हूं

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Koffee with karan 6: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन करने वाले हैं करण जौहर के चैट शो में डेब्यू-kartik aaryan and kriti sanon are ready to make their debut on koffee with karan