Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. फिल्मी सितारों ने कारगिल दिवस पर...

फिल्मी सितारों ने कारगिल दिवस पर भारतीय जवानों को याद किया

हाल ही में हेमा मालिनी, अभिषेक बच्चन, कैलाश खेर और तापसी पन्नू समेत कई बॉलीवुड सितारों ने गुरुवार को कारगिल विजय दिवस के अवसर पर जवान शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 26 Jul 2018, 15:09:45 IST

मुंबई: फिल्मी पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। इसके जरिए वह जहां एक ओर वह अपने फैंस के साथ अपने विचार शेयर करते रहते हैं, तो वहीं दूसरी ओर हर उत्सव पर भी शुभकामनाएं देते हैं। हाल ही में हेमा मालिनी, अभिषेक बच्चन, कैलाश खेर और तापसी पन्नू समेत कई बॉलीवुड सितारों ने गुरुवार को कारगिल विजय दिवस के अवसर पर जवान शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। कारगिल विजय दिवस ऑपरेशन विजय की सफलता को चिह्न्ति करती हैं।

बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट कर अपने विचार रखे:-

हेमा मालिनी: आज 19वां कारगिल विजय दिवस है, जब हमने जीत के साथ पाकिस्तान को सबक सिखाया था। आइए हम अपने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करें, जिन्होंने देश के लिए अपना जीवन न्यौछावर किया और हमारे ध्वज को लहराने में मदद की। सलामी।

अभिषेक बच्चन: कारगिल विजय दिवस हमारे बहादुर सैनिकों के सम्मान में है, जिन्होंने हमारे लिए जंग लड़ी। कभी मत भूलना।

कैलाश खेर: द्रास में कारगिल युद्ध स्मारक इस मिट्टी के सभी असली नायकों की याद में बनाया गया है। नमन है तुमको है भारत के वीर. कारगिल विजय दिवस।

तापसी पन्नू: मुझे यकीन है कि वे कभी लड़ना नहीं चाहते थे, लेकिन वे हमारे देश के लिए मरने के लिए तैयार थे। मैं उनके साथ हर दिन का जश्न मनाऊंगा। कारगिल विजय दिवस।

ईशा देओल: आज 19वां कारगिल विजय दिवस है। श्रद्धांजलि के रूप में फिल्म से अभिषेक बच्चन और अपनी पुरानी तस्वीर साझा करना चाहूंगी। मुझे 'एलओसी कारगिल' का हिस्सा बनने पर हमेशा गर्व रहेगा।

प्रीति जिंटा: आज हमारी सेना के जवानों को सलामी के साथ याद कर रही हूं। आपके बलिदान और बहादुरी के लिए धन्यवाद।

विवेक आनंद ओबेरॉय: कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को सलाम। बेहतर समाज और एक मजबूत राष्ट्र बनाने के लिए आपके आभारी हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Kargil Vijay Diwas: Abhishek Bachchan, Taapsee Pannu and Bollywood celebs salute soldiers