Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड करीना कपूर करना चाहती थीं राहुल...

करीना कपूर करना चाहती थीं राहुल गांधी को डेट, वायरल हुआ वीडियो

करीना कपूर के इंटरव्यू की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें वह राहुल गांधी को डेट करने की बात कह रही हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 02 Mar 2019, 17:18:07 IST

करीना कपूर(Kareena kapoor) ने फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में वह अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) के साथ नजर आीईं थी। बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद करीना कपूर सिमी गरेवाल के शो में गई थीं। जहां उन्होंने अपने करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में बात की थी। उस इंटरव्यू की एक क्लिक सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि सिमी करीना से पूछती हैं कि वह किसके साथ डेट पर जाना चाहती हैं। जिसका जवाब सुनकर आप चौंक जाने वाले हैं।

सिमी के डेट करने के सवाल पर करीना कपूर ने जवाब दिया- मुझे यह कहना चाहिए या नहीं मुझे नहीं पता। मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि यह विवादित होगा। मैं राहुल गांधी(Rahul Gandhi) को डेट करना चाहती हूं। मैं उन्हें जानना चाहती हूं। मैं मैंगजीन देखते समय उनकी फोटो देख रही थीं। तो मैंने सोचा उनसे बात करना कैसा होगा। मैं एक फिल्मी परिवार से हूं और वह एक राजनीतिक परिवार से हैं। तो शायद हम दोनों कुछ दिलचस्प बात कर सकें।

आपको बता दें करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में अक्षय और करीना शादीशुदा कपल बने हैं, जो फैमिली प्लानिंग की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म फैमिली ड्रामा है। फिल्म में करीना एक प्रेग्नेंट महिला का रोल निभाती नजर आएंगी। साथ ही उनका एक रेडियो शो भी आता है। जहां वह कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से बात करती हैं और उनके ओपेनियन लेते हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Luka Chuppi Box office collection Day 1: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ने की अच्छी ओपनिंग, पहले दिन कमाए 8 करोड़

सलमान खान और कटरीना कैफ इस इमोशनल सीक्वेंस के साथ खत्म करेंगे 'भारत' की शूटिंग

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood