Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. महिलाओं को किसी से डरना नहीं...

महिलाओं को किसी से डरना नहीं चाहिए,अपनी शर्तों पर जीना चाहिए: करीना कपूर खान

करीना कपूर खान का कहना है कि महिलाओं को अपनी शर्तों पर जीवन जीने से संकोच नहीं करना चाहिए और अगर जरूरत हो तो इसके लिए लड़ाई भी लड़नी चाहिए।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 02 Sep 2018, 17:17:12 IST

नई दिल्ली: करीना कपूर खान का कहना है कि महिलाओं को अपनी शर्तों पर जीवन जीने से संकोच नहीं करना चाहिए और अगर जरूरत हो तो इसके लिए लड़ाई भी लड़नी चाहिए। करीना अपने स्वतंत्र विचारों के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने अपने करियर में भी ‘चमेली’, ‘अशोका’ और ‘जब वी मेट’ जैसी फिल्में कर के साहस का परिचय दिया है।

हाल ही में करीना ने लैक्मे फैशन वीक में फैशन डिजाइनर मोनीषा जयसिंह के लिए रैंप वॉक किया था। उस दौरना करीना ने पीटीआई भाषा’ से बातचीत में  कहा था, ‘‘महिलाओं के लिए निडर होना जरूरी है। आपका अपनी पसंद में निडर होना आवश्यक है। मैं खुद एक निडर शख्स हूं। चाहे यह उन फिल्मों की भूमिका के चयन की बात हो जो मैंने निभाईं, या मेरा वैवाहिक जीवन हो या फिर बच्चे के जन्म के बाद का मेरा जीवन।’’

उन्होंने कहा, ‘‘विचार यह है कि एक महिला को लगातार ऐसा जीवन जीना चाहिए जैसा वह चाहती हैं। ऐसा निडरता पूर्वक और विश्वास के साथ करना चाहिए। जीवन के लिए यह मेरा मंत्र है।’’

करीना रविवार ही सैफ अली खान और तैमूर के साथ मालदीव के लिए रवाना हुई हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। करीना अक्सर अपने परिवार के साथ हॉलिडे के लिए जाती रहती हैं।

करीना के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह करण जौहर की 'तख्त' में नजर आएंगी। कुछ समय पहले ही करण ने इस फिल्म की घोषणा की है। फिल्म में करीना के अलावा रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर हैं।

जून में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' हिट साबित हुई है। फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सनिया और सुमित व्यास थे।

इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म 'गुड न्यूज' में भी दिखाई देंगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं। खबरों के मुताबिक, फिल्म सेरोगेसी पर है। यह अगले साल 19 जुलाई को रिलीज होगी। इसे राज मेहता डायरेक्ट करेंगे।

Also Read:

PHOTOS: तैमूर संग सैफ-करीना बीच वेकेशन के लिए मालदीव रवाना, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 नेहल चुदासमा को बॉलीवुड में नहीं है दिलचस्पी, सिविल सर्विस में चाहती हैं जाना

PHOTOS: श्वेता बच्चन नंदा के स्टोर लॉन्च पर दिखा सुहाना, नव्या, अनन्या का स्टाइलिश लुक

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: महिलाओं को किसी से डरना नहीं चाहिए,अपनी शर्तों पर जीना चाहिए: करीना कपूर खान kareena kapoor khan says women should not be afraid of anyone