Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अपने करियर को लेकर बोलीं करीना...

अपने करियर को लेकर बोलीं करीना कपूर, अब करेंगी इस तरह की फिल्मे

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। करीना के फिल्मों और किरदारों के चुनाव पर उनकी शादीशुदा होने और उनके मां बनने का कोई फर्क नहीं पड़ा है और न ही पड़ेगा। फिल्म के लिए जीरो फिगर हासिल करने से लेकर गर्भावस्था में रैंप पर चलने तक, सबसे बड़े फिल्मी परिवार 'कपूर खानदान' से आने वाली अभिनेत्री हमेशा मुखर रही हैं।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 29 May 2018, 6:28:28 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। करीना के फिल्मों और किरदारों के चुनाव पर उनकी शादीशुदा होने और उनके मां बनने का कोई फर्क नहीं पड़ा है और न ही पड़ेगा। फिल्म के लिए जीरो फिगर हासिल करने से लेकर गर्भावस्था में रैंप पर चलने तक, सबसे बड़े फिल्मी परिवार 'कपूर खानदान' से आने वाली अभिनेत्री हमेशा मुखर रही हैं। मां बनने के बाद फिल्म चुनने या डांस करने से पहले विचार करने के सवाल पर करीना ने कहा, "बिल्कुल नहीं, मेरा मतलब है कि गानों और डांस में कुछ गलत नहीं है। इससे आपकी इज्जत कम नहीं हो जाएगी। हम फिल्मी परिवार से आते हैं और हमारी फिल्में गानों और नृत्य के लिए जानी जाती हैं, इसलिए मैं हमेशा वही करूंगी, जो मुझे सही लगेगा, मेरे व्यक्तित्व और करियर के लिए सही होगा।"

उन्होंने कहा, "मैं फिल्मों को पहले जितना समय नहीं दे पाऊंगी, इसलिए मैं ऐसी फिल्म में काम करना चाहूंगी, जो 50 दिन में पूरी हो जाए। इसलिए मैं अब शायद एक साल में दो-तीन फिल्में नहीं कर पाऊं, लेकिन मैं हर साल एक फिल्म करना चाहूंगी।" गौरतलब है कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान का एक बेटा तैमूर अली खान है। करीना पहले 'इट्स रॉकिंग', 'मरजानी', 'फेवीकॉल से' और 'मेरा नाम मैरी है' जैसे गानों पर जबरदस्त डांस कर चुकी हैं। करीना अपने 18 साल के करियर में फिल्मों के चुनाव में प्रयोगात्मक रहीं हैं। चाहे वह 'यादें', 'चमेली', 'युवा' और 'ओमकारा' जैसी फिल्में हों या 'जब वी मेट', '3 इडियट्स', 'गोलमाल 3', 'सिंघम रिटर्न्‍स' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी विशुद्ध व्यावसायिक फिल्में।

बता दें कि अब उनकी नई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में उनके अलावा सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रही हैं। जे.पी. दत्ता की 'रिफ्यूजी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर चुकीं करीना ने 'कभी खुशी कभी गम', 'अशोका', 'हलचल', 'डॉन', 'हीरोइन' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने कहा, "मैं फिल्मी दुनिया में कलाकार की पहचान पाने के लिए आई थी, इसके बाद स्टार। इसलिए मैं चाहती हूं कि फिल्म की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने के बावजूद लोग मेरा काम याद रखें।"

गौरतलब है कि करीना ने हाल ही में नारीवाद की परिभाषा पर कहा, "मुझे लगता है कि इसकी गलत व्याख्या की गई है। मेरा मतलब है, सोशल मीडिया पर कई लोग इस शब्द का गलत फायदा उठाते हैं। नारीवाद का मतलब समानता है, और इसका मतलब यह नहीं कि कोई किसी से बेहतर है। इसका मतलब सभी को समान अधिकार से है।" शशांका घोष निर्देशित 'वीरे दी वेडिंग' में एक तरह से आधुनिक भारतीय महिलाओं की छवि पर रोशनी डालने की कोशिश की गई है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Kareena Kapoor Khan says there is nothing wrong with song and dance