Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. करीना कपूर ने रणवीर सिंह को...

करीना कपूर ने रणवीर सिंह को कहा असाधारण कलाकार, पहली बार कर रहे हैं साथ काम

रणवीर सिंह ने अपने बेहतरीन किरदारों से जहां एक ओर दर्शकों को खूब प्रभावित किया है, वहीं दूसरी ओर फिल्मी हस्तियां भी उनके अभिनय की दीवानी हैं। लेकिन इसके अलावा रणवीर को उनके चुलबुलेपन और मस्तीखोर के लिए भी जाना जाता है।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 05 Sep 2018, 7:18:46 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने बेहतरीन किरदारों से जहां एक ओर दर्शकों को खूब प्रभावित किया है, वहीं दूसरी ओर फिल्मी हस्तियां भी उनके अभिनय की दीवानी हैं। लेकिन इसके अलावा रणवीर को उनके चुलबुलेपन और मस्तीखोर के लिए भी जाना जाता है। इन दिनों वह अपने अगले प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त चल रहे हैं। लेकिन अब वह अपनी आगामी फिल्म ‘तख्त’ को लेकर खूब सुर्खियों में बटोर रहे हैं। इस फिल्म में वह पहली बार करीना कपूर खान के साथ काम करने जा रहे हैं। रणवीर संग काम करने पर करीना का कहना है कि वह एक असाधारण कलाकार हैं।

करीना ने कहा, "मैं आखिरकार करण जौहर और रणवीर सिंह के साथ फिल्म करने के लिए उत्साहित हूं। मैंने उनके साथ काम नहीं किया है, लेकिन मुझे पता है कि वह एक असाधारण कलाकार हैं और यह अद्भुत है।" करीना ने कहा कि रणवीर के साथ ऐतिहासिक फिल्म 'तख्त' में साथ काम करना सचमुच सम्मानजनक है। 'तख्त' में भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म करण जौहर द्वारा निर्देशित होगी।

इस फिल्म में करण और करीना 17 वर्ष बाद साथ काम करेंगे। इससे पहले वे वर्ष 2001 में 'कभी खुशी कभी गम' में साथ काम कर चुके हैं। 'तख्त' एक परिवार, महत्वाकांक्षा, लालच, विश्वासघात, प्रेम और उत्तराधिकार की कहानी है। यह वर्ष 2020 में रिलीज होगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Kareena Kapoor Khan says Ranveer Singh a phenomenal actor