Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'वीरे दी वेडिंग' की सफलता के...

'वीरे दी वेडिंग' की सफलता के बाद करीना ने 'तख्त' के लिए बढ़ाई अपनी फीस!

करीना कपूर खान को एक और फिल्म मिल गई है। वो करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। प्रेग्नेंसी के बाद उनकी कमबैक फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' हिट रही थी। खबरों की माने तो 'वीरे दी वेडिंग' की सफलता के बाद करीना ने तख्त के लिए अपनी फीस 50% बढ़ा दी है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 09 Aug 2018, 15:25:43 IST

नई दिल्ली: करीना कपूर खान को एक और फिल्म मिल गई है। वो करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर हैं। प्रेग्नेंसी के बाद उनकी कमबैक फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' हिट रही थी। खबरों की माने तो 'वीरे दी वेडिंग' की सफलता के बाद करीना ने तख्त के लिए अपनी फीस 50% बढ़ा दी है।

मिड डे को एक सूत्र ने कहा- 'वीरे दी वेडिंग भले ही चार हीरोइनों की फिल्म थी, लेकिन उसकी सफलता का सबसे ज्यादा श्रेय करीना के स्टारडम को जाता है। इस वजह से उन्होंने अपनी अगली फिल्मों के लिए फीस 50% बढ़ा दी है। खबरों के मुताबिक, वीरे दी वेडिंग के लिए उन्होंने 7 करोड़ रूपये लिए थे। अपनी आने वाली फिल्मों के लिए वो करीब 10 करोड़ रूपये लेंगी।'

अगर ये खबरें सच साबित होती हैं तो करीना, दीपिका पादुकोण के बाद बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन जाएंगी।

ये भी पढ़ें:

करण जौहर ने की ‘तख्त’ की घोषणा, विक्की कौशल संग दिखेंगी जाह्नवी

करीना सिर्फ 'तख्त' में ही नहीं बल्कि अक्षय कुमार के साथ 'गुड न्यूज' में भी नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ 'लाइफ इन अ मेट्रो' का सीक्वल भी साइन कर लिया है। अर्जुन के साथ वो पहले 'की एंड का' में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:

करण जौहर नहीं संजय लीला भंसाली करेंगे सुहाना खान को बॉलीवुड में लॉन्च!

श्रद्धा कपूर से ब्रेकअप के बाद फरहान अख्तर कर रहे शिबानी डांडेकर को डेट?

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: 'वीरे दी वेडिंग' की सफलता के बाद करीना ने 'तख्त' के लिए बढ़ाई अपनी फीस! kareena kapoor khan hiked her fee for takht after veere di wedding success

More From Bollywood