Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' में इरफान...

फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' में इरफान खान के साथ करीना कपूर आ सकती हैं नजर

करीना कपूर और इरफान खान एक साथ नजर आ सकते हैं। करीना कपूर को 'हिंदी मीडियम 2' के लिए अप्रोच किया गया है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 06 Feb 2019, 11:57:43 IST

करीना कपूर खान(kareena Kapoor Khan) जल्द ही इरफान खान(Irfan Khan) के साथ नजर आ सकती हैं।  करीना 'वीरे की वेडिंग' के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाली है। पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर खान हिंदी मीडियम के सीक्वल में इरफान खान के अपोजित नजर आ सकती हैं। इरफान खान के वापिस आने की पुष्टि दिनेश विजेन ने कर दी है। वह इस फिल्म को बनाने वाले हैं।

पिंकविला के मुताबिक करीना कपूर को हिंदी मीडियम 2 के लिए अप्रोच किया गया है। अरग वह हां कर देती हैं तो वह पहली बार इरफान खान के साथ काम करती नजर आएंगी। आपको बता दें हिंदी मीडियम 2017 में रिलीज हुई थी। जिसमें इंडियन पेरेंट्स का स्ट्रगल दिखाया तो जो अपने बच्चे को दिल्ली के एक अच्छे प्राइवेट स्कूल में एडमिशन कराना चाहते हैं। हिंदी मीडियम में इरफान खान के अपोजित पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर नजर आई थीं। फैन्स को सबा काफी पसंद आई थीं। अगर करीना इस फिल्म के लिए हां कह देती हैं तो दो स्टार्स एक साथ इस फिल्म में नजर आने वाले है। ऑडियंस के लिए भी दो टैलेंटिड एक्टर्स को साथ देखना काफी पसंद आएगा।

हिंदी मीडियम के लिए इरफान खान को बेस्ट एक्टर फिल्म फेयर अवार्ड मिला था।

आपको बता दें इरफान खान मार्च 2018 से लंदन में हैं। इरफान ने बताया था कि वह इंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। बीच में उनकी एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वह बहुत पतले नजर आ रहे थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर दिलजीत दोसांझ और अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग कर रही हैं। उसके बाद वह करण जौहर की पीरियड ड्रामा फिल्म तख्त की शूटिंग करेंगी। तख्त में करीना कपूर के साथ विक्की कौशल, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Confirmed: सूरज बड़जात्या की फिल्म में प्रेम बनकर वापसी करेंगे सलमान खान 

शादी में दूल्हे संग सुष्मिता सेन ने किया चुनरी-चुनरी पर डांस, दुल्हन को गोद में उठाया

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' में इरफान खान के साथ करीना कपूर आ सकती हैं नजर - Kareena Kapoor Khan approached for Irrfan Khan's Hindi Medium 2;