Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड तैमूर को 'मोगली' दिखाने की बात...

तैमूर को 'मोगली' दिखाने की बात पर क्या दिया करीना कपूर ने जवाब

मोगली वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। इस सीरीज में कई बॉलीवुड के सितारों ने अपनी आवाज दी है। यह सीरीज तैमूर को दिखाने पर क्या जानिए करीना कपूर ने क्या जबाव दिया।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 26 Nov 2018, 12:59:14 IST

करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। उसकी फोटोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती है। करीना कपूर से तैमूर को मोगली दिखाने को लेकर एक सवाल किया गया है। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'मोगली' दिसंबर में रिलीज होने जा रही है।  सीरीज की हिंदी डबिंग कई बॉलीवुड एक्टर्स ने अपनी आवाज दी है। इस सीरीज के हिंदी वर्जन में अनिल कपूर,माधुरी दीक्षित, अभिषेक बच्चन, जैकी श्रॉफ और करीना कपूर ने आवाज दी है। इस सीरीज की प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान करीना से पूछा गया कि क्या आप तैमूर को यह सीरीज दिखाएंगी। तो करीना ने ये जवाब दिया।

सीरीज की प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान सभी सितारे मौजूद थे जिन्होंने सीरीज में अपनी आवाज दी है। इस दौरान एक मीडियाकर्मी ने आप अपने बच्चों को यह सीरीज दिखाएंगे तो इस बात पर अभिषेक बच्चन ने जवाब दिया कि वह आराध्या को यह सीरीज जरुर दिखाएंगे। इस बात पर करीना ने कहा कि वह तैमूर को यह सीरीज तो दिखाना चाहेंगी मगर अभी नहीं। करीना का जवाब थोड़ा सा अजीब था।

आपको बता दें कि 'मोगली लीजेंड ऑफ द जंगल' के हिंदी वर्जन नेटफ्लिक्स पर 7 दिंसबर को रिलीज होने वाला है। इसमें रोहन चंद बाल कलाकार मोगली के रुप में नजर आएंगे। इस हिंदी वर्जन में अनिल कपूर ने बलू, माधुरी दीक्षित ने मोगली की मां भेड़िया निशा, अभिषेक बच्चन ने बगीरा, जैकी श्रॉफ ने शेर खान और करीना कपूर ने एनाकोंडा 'का' को आवाज दी है।

आपको बता दें कि तैमूर की जो भी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती है उसके पैसे मिलते हैं। तैमूर की एक फोटो की कीमत 1500 रुपए है। इस बात का खुलासा सैफ अली खान ने 'कॉफी विद करन' में किया था।

Also Read:

Photos: आमिर खान और किरण राव अजीबोगरीब ड्रेस में आए नजर, बेटे की खुशी के लिए बदला हुलिया

Koffee with Karan 6: रणबीर कपूर ने दी थी ऐसी सलाह, अगले दिन ही हो गया अर्जुन कपूर का ब्रेकअप

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन