Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर...

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर को अगले साल लॉन्च करेंगे करण जौहर

जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन जैसे स्टार किड्स को बॉलीवुड में लॉन्च करने के बाद करण जौहर अब श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर को भी फिल्मों में मौका देंगे।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 27 Dec 2018, 20:03:42 IST

जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन जैसे स्टार किड्स को बॉलीवुड में लॉन्च करने के बाद करण जौहर अब श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर को भी फिल्मों में मौका देंगे। नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में करण ने बताया कि वह खुशी को अगले साल लॉन्च करेंगे।

करण ने यह भी बताया कि वह जावेद जाफरी के बेटे मिज़ान को भी लॉन्च करेंगे। उन्होंने कहा- ''मिज़ान शानदार होने वाले हैं। उनमें बड़ा स्टार बनने की प्रतिभा है और वह बहुत अच्छे डांसर भी हैं। खुशी लवली हैं।''

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शो का वीडियो शेयर किया है।

कंगना रनौत ने 'कॉफी विद करण' में करण पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। इसके बाद नेपोटिज्म पर बहुत बहस हुई थी, लेकिन करण को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वह स्टार किड्स को अपनी फिल्मों में मौका देते रहेचे हैं।

वह चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से लॉन्च कर रहे हैं। वह 'सिम्बा' प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह और सारा अली खान हैं। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

Also Read:

सलमान खान ने पनवेल में मनाया अपना बर्थडे, ये मेहमान हुए शामिल

The Accidental Prime Minister का ट्रेलर हुआ रिलीज़, निशाने पर कांग्रेस

बर्थ डे पर सलमान खान ने किया अपने न्यू ईयर रेज्यूलेशन का खुलासा, देखें वीडियो

 

 

 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Karan Johar to launch Khushi Kapoor and Mizaan Jaffrey next year