Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सिंगल पेरेंटिंग पर बोले करण जौहर,...

सिंगल पेरेंटिंग पर बोले करण जौहर, कहा- यह बहुत डरावना होता है

करण जौहर ने सिंगल पेरेंट्स की सबसे मुश्किल चीज के बारे बताया। कहा-सिंगरल पेरेंट होना बहुत ही डरावना और चुनौतीपूर्ण होता है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 14 Feb 2019, 9:59:08 IST

करण जौहर(karan johar) अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं हाल ही में दोनों का दूसरा जन्मदिन करण ने बहुत धूमधाम से मनाया है। करण जौहर यश और रुही के बारे में बात करने से कभी भी नहीं हिचकिचाते हैं। अगर वह पिता का रोल नहीं निबा पाते हैं तो उस समय अपने बच्चों की मां बन जाते हैं।

एक कॉन्क्लेव में करण जौहर ने एक बार कहा था कि वह अपने पिता की तरह कम बल्कि मां की तरह ज्यादा हैं। हाल ही में करण जौहर और रणवीर सिंह एक चैट शो में गए थे। जहां करण की मां हीरु जौहर ने उनसे सिंगल पेरेंट्स की सबसे मुश्किल चीज के बारे में पूछा।

करण जौहर ने इस बात का जवाब देते हुए कहा- सिंगरल पेरेंट होना बहुत ही डरावना और चुनौतीपूर्ण होता है। क्योंकि एक बच्चे की परवरिश के लिए माता और पिता दोनों की जरुरत होती है। कहा जा सकता है कि यश और रुही का प्यार पाने के लिए यह एक सेल्फिश डिसिजन था। क्योंकि यह प्यार मैं अपने लिए चाहता हूं। मेरी जिंदगी में एक खाली जगह है जिसे बच्चों की मदद से भरा जा सकता है।

करण ने आगे कहा- वह यश और रुही की परवरिश अपनी मां के साथ मिलकर कर रहे हैं। वह दोनों मुझे डैड और मेरी मां को मामा कहते हैं। वह उन्हें दादी नहीं कहते हैं। मुझे लगता है हम दोनों साथ में उनकी परवरिश कर रहे हैं। मैं बहुत कोशिश करता हूं कि हम दोनों मां और पिता दोनों की भूमिका अच्छे से निभा सकें।

मैं बस अपने बच्चों को खूब सारा प्यार देना चाहता हूं। साथ ही इस बात का ध्यान रखूंगा की वह जीवन में कुछ गलत ना करें। मेरी परवरिश के दौरान मेरे माता-पिता ने सही और गलत के बारे में सिखाया था। मैं चाहता हूं मेरे बच्चे यश और रुही भी वैसे ही सीखें।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

ऐसा क्या हुआ की अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को बोल दिया 'महा पकाऊ'

कैंसर का इलाज करवाकर अभिनेता इरफान खान भारत लौटे

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood