Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ’धड़क’ को करण जौहर ने बताया...

’धड़क’ को करण जौहर ने बताया शशांक खेतान की बेस्ट फिल्म

धड़क’ को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। अब इस फिल्म की सफलता से खुश निर्देशक-निर्माता करण जौहर ने गुरुवार को शशांक की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह उनकी अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 27 Jul 2018, 14:28:08 IST

मुंबई: फिल्मकार शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म धड़क को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। अब इस फिल्म की सफलता से खुश निर्देशक-निर्माता करण जौहर ने गुरुवार को शशांक की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह उनकी अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है। करण जौहर ने यह बात ईशान खट्टर और जाह्न्वी कपूर के साथ 'धड़क' फिल्म की सफलता पार्टी में कही। करण ने 'धड़क' देखने के बाद कहा कि जब शशांक ने मुझसे कहा कि वह मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक बनाना चाहते हैं तो मैं थोड़ा डर गया, क्योंकि इस फिल्म का अपना अस्तित्व है।

फिल्म निर्माता (नागराज मंजुले) की पकड़ में सक्षम होने वाले स्वर की तरह कैप्चर करना बहुत मुश्किल था लेकिन शशांक को पूरा विश्वास था इसलिए हमने फिल्म बनाने का निर्णय लिया। 'धड़क' अपनी रिलीज के 6 दिनों के भीतर 51 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही है और जल्द ही फिल्म अपनी लागत भी निकालने में भी कामयाब होगी।

बता दें कि इस फिल्म से जाह्नवी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है और उनकी डेब्यू फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर ईशान खट्टर ने भी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है। इससे पहले वह ईरानी निर्देशक माजिद मजिदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स में नजर आ चुके हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Karan Johar says 'Dhadak' is Shashank Khaitan's best film