Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सोशल मीडिया पर रंगोली चंदेल की...

सोशल मीडिया पर रंगोली चंदेल की बयानबाजी, कंगना के करियर के लिए कितनी सही?

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल की सोशल मीडिया पर नैगेटिव बयानबाजी जारी है। इससे कंगना को कितना नुकसान हो सकता है, ये जानना भी जरूरी है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 Jul 2019, 11:17:49 IST

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी है। बगैर किसी गॉड फादर के कंगना ने जिस तरह बॉलीवुड में स्ट्रगल किया, उनकी बेहतरीन एक्टिंग स्किल उनके लाखों फैन बना चुकी है। लेकिन आजकल कंगना से ज्यादा चर्चा में उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का नाम आ रहा है। हालांकि ये चर्चा उनके किसी अच्छे काम की बजाय उनकी नैगेटिव बयानबाजी के चलते हो रही है। बतौर कंगना की मैनेजर, रंगोली ताबड़तोड़ जिस तरह से बयानबाजी कर रही हैं, उसमें बॉलीवुड स्टार ही नहीं मीडिया को भी अपनी चपेट में ले लिया है। रंगोली ने हाल ही में मीडिया के खिलाफ जिस दर्जे की भाषा का इस्तेमाल कर ट्वीट किया है उससे संकेत मिल रहे हैं कि रंगोली की बयानबाजी कंगना के लिए आगे जाकर मुसीबतें पैदा कर सकती है।

रंगोली चंदेल यूं तो बहन कंगना की मैनेजर हैं और वो कंगना के नाम पर ट्विटर पर जिस निचले दर्जे की बयानबाजी कर रही हैं, वो सही नहीं ठहराई जा रही। कंगना और ऋतिक की तकरार के चलते रंगोली रोज रोज ऋतिक के खिलाफ अपमानजनक भाषा का प्रयोग करते हुए ट्वीट कर रही हैं, कभी ऋतिक की बहन सुनैना की निजी जिंदगी की बातें करके ऋतिक के परिवार की गोपनीयता पर हमला कर रही हैं। तारीफ करनी होगी ऋतिक रोशन की जो वो इस बयानबाजी में नहीं पड़ते वरना ये जंग कहां तक पहुंचती, कहा नहीं जा सकता।

Related Stories

तापसी पन्नू को कह डाला सस्ती कॉपी
रंगोली ने पिछले दिनो तापसी पन्नू  को कंगना की सस्ती कॉपी  कहा। हालांकि तापसी पन्नू ने इस मामले को इग्नोर करते हुए समझदारी का परिचय दिया और केवल इतना बयान दिया कि इन सबके लिए मेरे पास समय नहीं है। रंगोली ने  ट्वीट किया था -  "कुछ लोग कंगना को कॉपी कर अपनी दुकान चलाते हैं. मगर प्लीज नोट, वे कभी उसे (कंगना को) स्वीकार नहीं करते और ना ही ट्रेलर की तारीफ के दौरान उसके बारे में जिक्र करते हैं, पिछली बार मैंने सुना था तापसी जी ने कहा था कि कंगना को डबल फिल्टर की जरूरत है और तापसी जी आपको सस्ती कॉपी होना बंद करने की जरूरत है।"

दीपिका पादुकोण को भी नहीं बक्शा 
रंगोली ने हाल ही में दीपिका पादुकोण के एक वीडियो पर कमेंट किया था कि ये बारातियों की तरह क्यों नाच रही है। दीपिका ने हाल ही में डिप्रेशन के खिलाफ एक फाउंडेशन से जुड़ने के बाद डिप्रेशन पर कुछ बयान दिया था और उसके बाद उनका इसी सिलसिले में एक डांस वीडियो आया था। रंगोली के ये पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे दीपिका का वाहियात तरीका बताते हुए कहा कि यह घटिया वाहियात तरीका है डिप्रेशन के नाम पर पब्लिसिटी पाने का। हालांकि दीपिका ने भी समझदारी दिखाते हुए इस पर कोई कमेंट नहीं किया। 

नेपोटिज्म मुद्दे पर आलिया और करण जौहर को लिया लपेटे में 
रंगोली इनके खिलाफ भी मोर्चा खोल चुकी हैं। करण जौहर और आलिया भट्ट पर परिवारवाद को सपोर्ट करने का आरोप लगाते हुए रंगोली ने कई अनाप शनाप बयान दिए थे। ऋतिक रोशन के खिलाफ तो रंगोली ने कई तरह के अपमानजनक बयान दिए हैं। लेकिन मुद्दा ये है कि कंगना अपनी बहन की इस बयानबाजी पर चुप क्यों हैं, वो मूक भाषा में इस तरह की निम्न बयानबाजी का समर्थन क्यों कर रही है। माना कि कंगना की फैन फॉलोइंग दमदार है, लेकिन बॉलीवुड जैसे परिवार में संबंध खराब करने औऱ अपनी छवि बिगाड़ने का नुकसान कंगना को होगा, ना कि रंगोली को। कंगना को याद रखना चाहिए कि गेंहू के साथ घुन भी पिसता है, अगर वो आज रंगोली के इस कदम को नहीं रोकेंगी तो भविष्य में उनकी छवि खराब होने का डर है।

मीडिया के खिलाफ रंगोली का बयान 
हाल ही में जजमेंटल है क्या के प्रमोशन के दौरान जब कंगना रनौत और एक पत्रकार के बीच बहस हो गई तो पत्रकारों ने कंगना से माफी मांगने की बात रखी लेकिन इस पर भी रंगोली ने समझदारी का परिचय दिए बिना मीडिया के बारे में इतना अनाप शनाप लिखा कि मीडिया बिरादरी कंगना से काफी नाराज बताई जा रही है।

रंगोली डायरेक्टर रूप से बॉलीवुड से संबंध नहीं रखती लेकिन लेकिन जिस तरह के बयान वो दे रही हैं, उससे संकेत मिलता है कि वो इस तरह के ट्वीट जल्दबाजी में कर रही हैं और सबसे बड़ी बात ये है कि रंगोली इसके दूरगामी परिणामों को भांप नहीं पा रही हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood