Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कंगना के लिए आसान नहीं था...

कंगना के लिए आसान नहीं था लक्ष्मीबाई बनना, 'मणिकर्णिका’ का पहला लुक आया सामने

कंगना रनौत पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की तैयारियों में काफी व्यस्त चल रही हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट से कई तस्वीर पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 16 Aug 2018, 7:00:46 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की तैयारियों में काफी व्यस्त चल रही हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट से कई तस्वीर पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। जिसके बाद से इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। वहीं दूसरी ओर कंगना भी इस फिल्म की कहानी बताते समय सम्मानित महसूस करती हैं। निर्माता कमल जैन की इस फिल्म का पहला पोस्टर बुधवार को जारी किया गया।

क्रिश द्वारा निर्देशित यह फिल्म साहस, ताकत और दृढ़ संकल्प की कहानी बयां करती है और रानी लक्ष्मीबाई की असाधारण कहानी को दर्शाती है, जिसने 30 साल की उम्र में ही अपना जीवन न्योछावर कर दिया था। कंगना ने कहा, "यह एक प्रतिष्ठित भूमिका है। मैंने इसके लिए तलवारबाजी और घुड़सवारी का काफी अभ्यास किया। घुड़सवारी करने के दो दिन बाद मुझे बुखार भी हो गया।"

उन्होंने कहा, "मैं केवल उनकी ताकत की कल्पना कर सकती हूं। मैंने उनकी बहादुरी की कहानियों को दर्शाने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है।" स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जारी फिल्म के पहले पोस्टर में भारत के स्वतंत्रता संघर्ष में रानी लक्ष्मीबाई के महत्व को दर्शाया गया है। 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Kangana Ranaut says Rani Laxmibai an iconic role