Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड कंगना रनौत ने कहा- इंडस्ट्री के...

कंगना रनौत ने कहा- इंडस्ट्री के लोग 'मणिकर्णिका' के खिलाफ गुटबाजी कर रहे

कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि इंडस्ट्री के लोग 'मणिकर्णिका' के खिलाफ गुट बना रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 04 Feb 2019, 23:09:39 IST

कंगना रनौत फिलहाल अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की सफलता एंजॉय कर रही हैं। स्वतंत्रता सेनानी रानी लक्ष्मीबाई की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म ने भारत में 76 करोड़ रुपये से ज्यादा और वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। यह फिल्म इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि इस फिल्म से कंगना ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया है। हालांकि बॉलीवुड में कंगना के कोई दोस्त नहीं हैं और कोई भी सिलेब्रिटी उनकी फिल्म के बारे में बात नहीं करता। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि इंडस्ट्री के लोग 'मणिकर्णिका' के खिलाफ गुट बना रहे हैं।

indianexpress.com को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि 'मणिकर्णिका' जब फंस गई थी, तब उन्होंने इस फिल्म को डायरेक्ट करने का फैसला लेकर रिस्क लिया था। हालांकि उन्होंने कहा कि जब लोग उनके खिलाफ केस दर्ज करते हैं या उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में बात करते हैं तो उन्हें डर ज़रूर लगता है। ''मैं खुद को खुश रखती हूं। मैं खुद को परिवार और दोस्तों के पास रखती हूं। मैं अपने करियर के बारे में सोचती हूं, लेकिन ज्यादा नहीं।''

उनसे पूछा गया कि 'मणिकर्णिका' की सफलता से उन्हें इस इंडस्ट्री के बारे में क्या पता चला? ''इंडस्ट्री के लोग फिल्म के खिलाफ गुटबाजी कर रहे हैं। वो कुछ भी नहीं कह रहे हैं और इग्नोर कर रहे हैं। रैकेट इतना मजबूत है कि स्मॉल टाइम एक्टर भी मुझे चुपके से मैसेज कर के फिल्म की तारीफ कर रहा है। उन्हें सोशल मीडिया पर लिखने की हिम्मत नहीं है।''

कंगना ने आगे कहा- ''मुझे लगता है कि इंडस्ट्री छोटे लोगों से भरी पड़ी है, जो अपनी पसंद और नापसंद से ऊपर नहीं उठ पाते।''

कंगना ने सोनू सूद पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया गया है इसलिए वह फिल्म के बारे में बात नहीं कर सकते।

आपको बता दें कि कंगना की आने वाली फिल्म 'मेंटल है क्या' है, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव हैं।

Also Read:

वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की 'स्ट्रीट डांसर' इस दिन रिलीज़ होगी, पहला लुक हुआ आउट

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल की तस्वीर हुईं वायरल, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

Pati Patni Aur Woh Remake: कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर की फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood