Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड मणिकर्णिका कॉन्ट्रोवर्सी: कंगना रनौत ने निर्देशक...

मणिकर्णिका कॉन्ट्रोवर्सी: कंगना रनौत ने निर्देशक कृष के आरोपों पर किया पलटवार

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' जब से रिलीज हुई है विवादों में घिर गई है। फिल्म के पहले निर्देशक कृष और फिल्म के एक्टर्स ने कंगना पर कई आरोप लगाए हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 04 Feb 2019, 11:36:33 IST

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के पहले निर्देशक कृष समेत फिल्म के कई एक्टर्स कंगना रनौत पर संगीन आरोप लगा रहे हैं। एक्टर्स का कहना है कि कंगना ने उनके रोल छोटे कर दिए और फिल्म को अपने मनमुताबिक ढाल लिया। कंगना रनौत ने अब इन आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और आरोप लगाने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

मुंबई एयरपोर्ट में कंगना रनौत से जब कृष के आरोपों के बारे में पूछा गया तो कंगना ने कहा- ''मेरी फिल्म मणिकर्णिका में कृष का क्रेडिट है। उनका ये कहना बिल्कुल ही गलत है कि फिल्म में उनका नाम नहीं है। इसके आगे की जो भी बात है वो उन्हें फिल्म के प्रोड्यूसर से करनी चाहिए। मुझपर आरोप लगाने से उन्हें कुछ हासिल नहीं होगा।''

कंगना ने कहा अब तो फिल्म बन गई है और अब कुछ नहीं हो सकता है। कंगना ने कहा जो लोग कह रहे हैं कि हमारा रोल काट दिया गया, हमारी आवाज नहीं डाली गई और कुश्ती सीन निकाल दिया गया उनसे मेरा कहना है मैंने अपनी जगह खुद बनाई है। मैंने तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीता है, फिल्म एक्ट्रेस के साथ फिल्म प्रोड्यूसर बनी हूं। सबकुछ मैंने अपनी मेहनत से हासिल किया है। मुझे मेरे पापा ने नहीं दिया है यह सब। तो आप भी अपनी जगह बनाइए, रोकर क्या होगा? मैंने भी शुरुआत में 5 मिनट के रोल किए हैं। मेरी फिल्मों में भी मेरा रोल काटा गया है। 

कंगना ने कहा- कई फिल्मों में तो मुझे लास्ट मोमेंट पर बाहर किया गया है। अगर मैंने अपना नाम कमाया है तो बतौर निर्देशक मेरा राइट है कि किस कलाकार को मैं कैसे इस्तेमाल करूं। जो लोग स्ट्रगल कर रहे हैं वो मुझसे प्रेरणा लें। जलकर क्या मिलेगा?

कंगना ने यह भी कहा कि मैं निर्देशक कृष से कहती हूं कि इस टीम को लेकर आप एक फिल्म बनाइए। सोनू सूद को विलेन लीजिए, इन्हें (मिष्टी चक्रवर्ती) को हीरोइन लीजिए और अपूर्व असरानी से कहानी लिखवाइए। और मुझे मजा चखाइए।

इसे भी पढ़ें-

सानिया मिर्जा के बेटे की इस क्यूट तस्वीर के साथ दूर कीजिए अपने मंडे ब्लूज़

अनन्या पांडे के साथ फिर नजर आएं कार्तिक आर्यन, मीडिया को देखकर छिपा लिया चेहरा

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood