Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड ऋतिक रोशन से हर हाल में...

ऋतिक रोशन से हर हाल में टकराएगी कंगना की फिल्म, नहीं आगे खिसकेगी 'सुपर 30' की रिलीज डेट

ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' और कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' 26 जुलाई को सिनेमाघरों में टकराएगी।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 08 May 2019, 12:58:33 IST

मुंबई: ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' अपनी पूर्व निर्धारित तारीख 26 जुलाई को ही रिलीज होगी। निर्माताओं ने इस घोषणा के साथ ही उन अटकलों पर भी लगाम लगा दिया है जिनमें कहा जा रहा था कि कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज को देखते हुए 'सुपर 30' की रिलीज की तारीख आगे बढ़ाई जा सकती है।

फिल्म के प्रोडक्शन बैनर, रिलायंस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल की एक पोस्ट के अनुसार, "'सुपर 30' की रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं किया गया है। फिल्म 26 जुलाई को ही रिलीज होगी।" 

रिलीज की तारीख को लेकर रिलायंस एंटरटेंनमेंट के शिवाशीष सरकार ने आईएएनएस को बताया, "तारीख आगे बढ़ाने वाली खबरें झूठी हैं।" 

यह चर्चा तब शुरू हुई थी जब कंगना व राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाकर 21 जून से 26 जुलाई कर दिया गया था। इसके पहले भी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' और 'सुपर 30' के एक ही दिन 25 जनवरी को रिलीज होने और बॉक्स ऑफिस पर टकराने की खबरें आई थीं।

हालांकि तब 'सुपर 30' के निर्देशक विक्की बहल का नाम 'मीटू आंदोलन' में आने के कारण फिल्म का प्रोडक्शन वर्क बाकी रह गया था और कंगना की 'मणिकर्णिका' रिलीज हो गई थी। चर्चा यह भी है कि बीते दिनों कंगना और ऋतिक के बीच हुई तकरार की वजह से कंगना के कहने पर फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज की तारीख आगे बढ़ाई गई है, जिससे कि बॉक्स ऑफिस पर उनकी और ऋतिक की फिल्म का मुकाबला हो सके।

हालांकि, बालाजी मोशन पिक्चर्स की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि 'मेंटल है क्या' के लिए बॉक्स ऑफिस पर बेहतर संभावनाओं को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'मानव कम्प्यूटर' शकुंतला देवी के रोल में दिखेंगी विद्या बालन

वरुण धवन ने दोस्तों और फैमिली के साथ मनाया गर्लफ्रेंड नताशा दलाल का बर्थ डे, शेयर की वीडियो

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन