Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Kangana Ranaut Birthday special: आखिर क्यों...

Kangana Ranaut Birthday special: आखिर क्यों हमेशा 'क्वीन' के परिवार को रहती थी उनसे शिकायत

कंगना रनौत आज 23 मार्च को अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। इंडस्ट्री की 'क्वीन' कही जाने वालीं कंगना उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं जहां के लिए लोग सपने ही देखते रह जाते हैं। कंगना इंडस्ट्री की उन हस्तियों में से एक हैं जिन्होंने सिर्फ अपने दम पर...

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 23 Mar 2018, 12:35:33 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज 23 मार्च को अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। इंडस्ट्री की 'क्वीन' कही जाने वालीं कंगना उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं जहां के लिए लोग सपने ही देखते रह जाते हैं। कंगना के परिवार या दोस्तों में से किसी का भी फिल्मी जगत से कोई संबंध न होने के बावजूद उन्होंने सिर्फ अपने दम पर ही इंडस्ट्री में खास पहचान हासिल की है। हालांकि उनका परिवार कभी नहीं चाहता था कि कंगना कभी भी अभिनय जगत में कदम रखे। लेकिन उन्होंने हमेशा अपनी जिद्द और हिम्मत के बलबूते पर हर मुश्किल का सामना किया।

कुछ वक्त पहले इंडिया टीवी के शो 'आपकी अदालत' में पहुंचीं कंगना ने इस बात को कुबूल किया था कि वह जिद्दी हैं, हालांकि यह कोई जुर्म तो नहीं है। गौरतलब है कि कंगना के परदादा राजनीति में थे, वहीं उनके दादा जी एक आईएस ऑफिसर थे। जबकि पिता बिजनेस और मां टीचर हैं। ऐसे में कंगना के परिवार वालों को हमेशा उनसे शिकायत रहती थी कि वह सिर्फ अपनी मनमानी ही करती हैं। लेकिन कंगना ने इस दौरान यह भी साफ कर दिया कि उन्होंने अभिनेत्री बनने के लिए घर नहीं छोड़ा था।

बता दें कि अक्सर लोग कहते हैं कंगना ने इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए घर छोड़ दिया था। लेकिन वहीं दूसरी ओर कंगना का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें अदाकारा बनना है। उन्होंने यह भी कहा कि, "मुझे तो पहले ये भी नहीं पता था कि फिल्म इंडस्ट्री में लोगों का करियर भी बनता है।" उनका कहा की 15 साल की उम्र तक भी उन्हें गुड़ियों के कपड़े बनाना बहुत पसंद हुआ करता था। गौरतलब है कि कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: झांसी की रानी' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Kangana Ranaut birthday special: Here is why ‘Queen’ actress chose a career in acting