Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. राजनीति की पारी शुरु करने से...

राजनीति की पारी शुरु करने से पहले सुपरस्टार रजनीकांत से मिलने पहुंचे कमल हासन

कमल हासन जल्द ही अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करने जा रहे हैं। लेकिन उससे उन्होंने बीते रविवार को सुपरस्टार और हाल ही में राजनेता बने रजनीकांत से उनके आवास पर मुलाकात की। कमल हासन ने संवाददाताओं को बताया कि यह एक 'दोस्ताना मुलाकात' थी।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 19 Feb 2018, 7:19:58 IST

चेन्नई: दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने अभिनेता कमल हासन जल्द ही अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करने जा रहे हैं। लेकिन उससे उन्होंने बीते रविवार को सुपरस्टार और हाल ही में राजनेता बने रजनीकांत से उनके आवास पर मुलाकात की। कमल हासन ने संवाददाताओं को बताया कि यह एक 'दोस्ताना मुलाकात' थी। हासन बुधवार को तमिलनाडु के रामेश्वरम से अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत करेंगे। उन्होंने कहा कि वह अपने जीवन की एक महत्वपूर्ण यात्रा शुरू करने जा रहे हैं और इस यात्रा को शुरू करने से पहले वह जिन लोगों को पसंद करते हैं, उनसे मुलाकात करना चाहेंगे।

कमल ने कहा था कि उनकी राजनीति का रंग 'काला' है, जो द्रविड़ को दर्शाता है। कुछ दिन पहले कमल हासन ने कहा था कि उनका राजनीतिक गठबंधन रजनीकांत के साथ हो सकता है लेकिन अगर रजनीकांत की राजनीति का रंग 'भगवा' हुआ तो वह उनसे दूर रहेंगे।

रजनीकांत ने घोषणा की हुई है कि वह 'आध्यात्मिक राजनीति' का अनुसरण करेंगे। वह बुधवार को अपनी पार्टी के नाम की घोषणा करेंगे। गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले ही कमल हासन ने 21 फरवरी को पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे. अब्दुल कलाम के पैत्रिक गांव रामेश्वर से अपने राजनीतिक सफर के शुरुआत की घोषणा की थी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Kamal Haasan meets Rajinikanth