Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 13 साल बाद इतनी बदल चुकी...

13 साल बाद इतनी बदल चुकी हैं ‘कलयुग’ की एक्ट्रेस, इस गंभीर बीमारी का कर रही हैं सामना

'कलयुग' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं अभिनेत्री स्माइली सूरी लंबे वक्त से इंडस्ट्री से जैसे कहीं गायब ही हो गई हैं। फिल्म में उन्हें कुणाल खेमू के साथ मुख्य किरदार में देखा गया था, पहली ही फिल्म में अपनी मासूम सी सूरत और सादगी...

Bhavna Sahni
Bhavna Sahni 23 Feb 2018, 14:35:43 IST

नई दिल्ली: वर्ष 2005 में आई फिल्म 'कलयुग' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं अभिनेत्री स्माइली सूरी लंबे वक्त से इंडस्ट्री से जैसे कहीं गायब ही हो गई हैं। फिल्म में उन्हें कुणाल खेमू के साथ मुख्य किरदार में देखा गया था, पहली ही फिल्म में अपनी मासूम सी सूरत और सादगी से उन्होंने दर्शकों के अपनी दीवाना बना लिया था। लेकिन पिछले काफी समय से उन्हें न तो किसी फिल्म में देखा गया है और न ही वह किसी अवार्ड शो या इवेंट में नजर आई हैं। लेकिन हाल ही में स्माइली की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर आप शायद उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे। दरअसल करीब 13 साल के बाद स्माइली ने एक फोटोशूट करवाया है।

इसमें वह पोल डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। स्माइली का लुक इतना बदल चुका है कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है। इस फोटोशूट के दौरान उन्होंने ब्लैक कलर के शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहनी हुई है। इन तस्वीरों को देखकर कह सकते हैं कि लंबे वक्त तक इंडस्ट्री से दूर रहने के दौरान स्माइली ने काफी वजन बढ़ा लिया है। गौरतलब है कि स्माइली इन दिनों डिप्रेशन की बीमारी से जूझ रही है। लेकिन इसके बावजूद वह एक डांस टीचर के तौर पर काम कर रही हैं साथ ही पोल डांस के जरिए अपने डिप्रेशन से उभरने की भी कोशिश कर रही हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान स्माइली ने बताया, “मैंने कुछ वक्त पहले अपने पापा और दादी को खो दिया। उनके अलावा भी मेरी जिंदगी में काफी कुछ चीजें चल रही थी। इस दौरान मैं खुद को अकेला महसूस करने लगी थी और डिप्रेशन में चली गई। मुझे पता ही नहीं था कि मैं क्या करूं, लेकिन इसके बाद मैंने इस सबसे खुद को बाहर लाने का फैसला किया।“ बता दें कि स्माइली को अपने अभिनय कोई खास सफलता नहीं हो पाई।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood