Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Kalank Teaser: 22 साल बाद एक...

Kalank Teaser: 22 साल बाद एक साथ एक फ्रेम में दिखें संजय दत्त और माधुरी दीक्षित

अभिषेक बर्मन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 12 Mar 2019, 16:05:35 IST

Kalank Teaser: करण जौहर(Karan johar) की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक(Kalank) का टीज़र आखिरकार आज रिलीज हो गया। इस फिल्म में वरुण धवन(Varun dhawan), आलिया भट्ट(Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर(Aditya roy Kapoor) के अलावा 22 सालों बाद माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) और संजय दत्त(Sanjay Dutt) की वापसी हो रही है। टीज़र में दोनों एक्टर्स साथ में स्क्रीन शेयर करते भी नजर आएं।

पहले ये चर्चा थी कि माधुरी और संजय साथ में काम जरूर करेंगे लेकिन दोनों की शूटिंग अलग अलग होगी और कोई भी सीन दोनों के साथ नहीं होंगे। लेकिन ये बातें गलत निकली, कलंक का टीजर सामने आ गया है और संजय और माधुरी एक साथ एक फ्रेम में खड़े नजर आ रहे हैं। 2 मिनट 5 सेकंड के टीजर में फिल्म की पूरी लीड स्टार कास्ट दिखाई गई है। देखिए टीजर-

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने आखिरी बार साल 1997 में महानता फिल्म में साथ काम किया था। दोनों ने साथ में खलनायक, साजन और थानेदार जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। बता दें, माधुरी दीक्षित वाला रोल श्रीदेवी करने वाली थीं लेकिन एक्ट्रेस के अचानक हुए निधन के बाद माधुरी को ये रोल ऑफर किया गया था।

टीज़र से पहले रिलीज किए गए लुक में सभी किरदारों का नाम बता दिया गया था। आलिया भट्ट रुप का किरदार, वरुण धवन जाफर, आदित्य रॉय कपूर देव, सोनाक्षी सिन्हा सत्या, माधुरी दीक्षित बहार बेगम और संजय दत्त बजराज चौधरी का किरदर निभाते नजर आने वाले हैं। 

 

वरुण धवन और आलिया भट्ट इस फिल्म से चौथी बार साथ में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें बहार बेगम का रोल श्रीदेवी निभाने वाली थी। उनके निधन के बाद यह रोल माधुरी दीक्षित को ऑफर किया गया था। 

आज मुंबई में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, इस मौके पर फिल्म के सभी सितारे पहुंचे। देखिए तस्वीरें-

Whats appKalank Teaser

Whats appKalank Teaser

Whats appKalank Teaser

Whats appKalank Teaser

Whats appKalank Teaser

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणवीर सिंह की तरह रैप करने के लिए 10 बार 'गली बॉय' देख चुके हैं अमिताभ बच्चन

विक्की कौशल के साथ उधम सिंह की बायोपिक में सारा अली खान नहीं आएंगी नजर?

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Kalank Teaser: 22 साल बाद एक साथ एक फ्रेम में दिखें संजय दत्त और माधुरी दीक्षित