Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Kalank Movie 2019: वरुण, आलिया, सोनाक्षी,...

Kalank Movie 2019: वरुण, आलिया, सोनाक्षी, माधुरी, आदित्य स्टारर कलंक की रिलीज डेट, स्टार कास्ट, ट्रेलर और फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें

कलंक मूवी : Kalank Movie 2019: कलंक मूवी 2019 ऑनलाइन टिकट्स बुकिंग, रिलीज़ डेट, मूवी रिव्यू, स्टार कास्ट Ticket Booking, अपने घर के पास सिनेमाघर में इस तरह करें कलंक की टिकट बुक, कलंक फिल्म से जुड़ी खबर, कलंक Ticket Price

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 16 Apr 2019, 23:34:02 IST

कलंक मूवी : Kalank Movie 2019: कलंक मूवी 2019 ऑनलाइन टिकट्स बुकिंग, रिलीज़ डेट, मूवी रिव्यू, स्टार कास्ट Ticket Booking, अपने घर के पास सिनेमाघर में इस तरह करें कलंक की टिकट बुक, कलंक फिल्म से जुड़ी खबर, कलंक Ticket Price, Duration, Showtimes for Kalank Movie Book Tickets Online on at Paytm.com and BookMyShow। 

करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक(Kalank) 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में वरुण धवन(Varun Dhawan), आलिया भट्ट(Alia bhatt), सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha), आदित्य रॉय कपूर(Aditya roy Kapur),माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) और संजय दत्त(Sanjay Dutt) अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म इस साल की बड़ी रिलीज में से एक है। यह वरुण धवन की इस साल की पहली फिल्म है।

कलंक से संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी 21 साल बाद साथ में काम करते नजर आने वाले हैं। इतनी बड़ी स्टारकास्ट होने की वजह से लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। कलंक ओपनिंग डे पर 18 करोड़ की कमाई कर सकती है। यह फिल्म वीक डे पर रिलीज हो रही है। इसकी वजह से पहले दिन फिल्म की कमाई पर फर्क पड़ सकता है।

धर्मा प्रोडक्शन के तले बनी फिल्म 'कलंक' का लोगो सका बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 80 करोड़ के बजट में बनी है। अगर लोगों को फिल्म की कहानी पसंद आई तो फिल्म 200 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है। आलिया और वरुण की ये साथ में चौथी फिल्म है। फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है।

अभी तक फिल्म के चार गाने रिलीज़ हो चुके हैं। आलिया भट्ट, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर का लव ट्रॉयंगल देखने को मिलेगा। इन सभी सितारों के साथ कुणाल खेमू भी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

ट्रेलर में आलिया भट्ट के डायलॉग से जिसमें वो बता रही हैं कि उनके एक फैसले ने कई लोगों की जिंदगी तबाह कर दी। दरअसल वो किसी कारणवश शादीशुदा आदित्य रॉय कपूर से शादी करती हैं, जबकि उन्हें प्यार होता है वरुण धवन के कैरेक्टर से और आदित्य भी सोनाक्षी सिन्हा के कैरेक्टर के पति हैं। अब बस फिल्म का इंतजार है और देखना है यह फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है।

ये भी पढ़ें:

Kalank Box Office Prediction: वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'कलंक' पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

अर्जुन कपूर की फिल्म का टीज़र हुआ रिलीज, India's Most Wanted को ढूंढते आए नजर 

निक जोनस-प्रियंका चोपड़ा की शादी में हो गई थी सबसे ज्यादा इस चीज की कमी, अब भाई जो जोनस ने कहीं ये बात

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन