Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड एवेंजर में कैप्टन मार्वल की तरह...

एवेंजर में कैप्टन मार्वल की तरह रोहित शेट्टी भी लाएंगे लेडी सिंघम

रोहित शेट्टी अपनी सिंघम सीरीज में फीमेल सिंघम शामिल करने वाले हैं। जल्द ही वह इस फिल्म पर भी काम करना शुरू करेंगें।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 14 Mar 2019, 6:44:21 IST

जिस तरह से हॉलीवुड फिल्मों में सुपर हीरोज होते हैं ठीक उसी तरह बॉलीवुड में भी अब सिंघम और सिंबा जैसे सुपरहीरो होने लगे हैं। जल्द ही रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) की इन सुपरहीरो की लिस्ट में अब एक और सुपरहीरो अक्षय कुमार की सूर्यवंशी शामिल होने वाला है। रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह पुलिस वालों पर बनने वाली फिल्मों की सीरीज बनाना चाहते हैं। जिस तरह से एवेंजर है ठीक उसी तरह से पुलिस ऑफिसर किसी सुपरहीरो से कम नहीं होते हैं। जिस बात को ध्यान में रखते लहुए रोहित शेट्टी ने सिंबा, सिंघम जैसी फिल्में बनाई है। अब रोहित शेट्टी अपनी इन सीरीज में एक सुपरवूमेन भी शामिल करना चाहते हैं।

हाल ही में एक इंवेंट में रोहित शेट्टी ने कहा कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के बाद वह एक महिला पुलिस ऑफिसर पर फिल्म बनाना चाहते हैं जो सिंघम सीरीज का ही एक हिस्सा होगी। रोहित ने कहा वह जल्द ही इसे बनाने वाले हैं। इसकी कहानी भी उन्होंने सोच रखी है। इसे बनने में एक साल लगेगा मगर हम यह बनाएंगे। इवेंटे के दौरान रोहित ने बताया, वह एवेंजर यूनिवर्स से प्रेरित हुए हैं और भारत में पुलिस पर फिल्म बनाने का प्लान किया।

इसके साथ ही रोहित ने कहा कि बॉलीवुड में बजट की वजह से एवेंजर जैसी फिल्में बनाना मुश्किल है इसलिए वह इसका विकल्प सुपर कॉप सीरीज बनाने की कोशिश करते हैं।

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा ने बॉक्स-ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आई है। फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Nominations for the Filmfare Awards 2019: अंधाधुन के लिए आयुष्मान या संजू के लिए रणबीर, किसे मिलेगा फिल्मफेयर?

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह ने गोद लिया ये 'बेबी', वरुण धवन ने बनाया फनी वीडियो

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood