Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जॉन अब्राहम बोले, प्रोडक्शन मेरे लिए...

जॉन अब्राहम बोले, प्रोडक्शन मेरे लिए गुमान दिखाने का जरिया नहीं

जॉन अब्राहम की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अभिनय करने के साथ जॉन इसके प्रोड्यूसर भी हैं। बता दें कि इससे पहले जॉन ‘विकी डॉनर’ और ‘मद्रास कैफे’ जैसी फिल्मों के जरिए खुद को सफल प्रोड्यूसर साबित चुके हैं।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 26 May 2018, 8:57:52 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता जॉन अब्राहम की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अभिनय करने के साथ जॉन इसके प्रोड्यूसर भी हैं। बता दें कि इससे पहले जॉन ‘विकी डॉनर’ और ‘मद्रास कैफे’ जैसी फिल्मों के जरिए खुद को सफल प्रोड्यूसर साबित चुके हैं। जॉन अब्राहम का मानना है कि एक प्रोड्यूसर के रूप में उनकी सफलता का राज हर फिल्म में खुद को ‘हीरो’ के रूप में नहीं देखना है। अभिनेता का कहना है कि उनका प्रोडक्शन हाउस सिर्फ उनके खुद के लिए नहीं है।

उन्होंने कहा, “एक प्रोड्यूसर के तौर पर मेरे साथ सिर्फ यही समस्या है कि मैं फिल्मों के लिए समय लेना पसंद करता हूं। एक प्रोड्यूसर के रूप में मेरे साथ सही बात यह है कि मैं खुद को सभी फिल्म में हीरो के रूप में नहीं देखता हूं। अगर मुझे लगता है कि इस फिल्म में वरुण, टाइगर, राजकुमार राव या सोनाक्षी सिन्हा सही साबित होंगी तो मैं उन्हें ही लेता हूं।”

जॉन ने आगे कहा, “प्रोडक्शन मेरे लिए गुमान वाला विषय नहीं है। एक प्रोड्यूसर होने के नाते मुझे जिन कहानियों में विश्वास होता है, वह फिल्में बनाना पसंद है।”

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: John Abraham says production is not a vanity project for me