Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम संजय...

इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम संजय गुप्ता की गैंगस्टर फिल्म 'मुंबई सागा' में आएंगे नजर, अगले महीने शुरू होगी शूटिंग

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी संजय गुप्ता की आने वाली फिल्म 'मुंबई सागा' में साथ में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 14 Jun 2019, 12:31:36 IST

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम(John Abraham)और इमरान हाशमी(Emraan Hashmi) पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं। दोनों संजय गुप्ता की गैंगस्टर ड्रामा मुंबई सागा(Mumbai Saga) में नजर आने वाले हैं। फिल्म में इमरान और जॉन के साथ जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर और रोहित रॉय भी नजर आने वाले हैं।

संजय गुप्ता इससे पहले 'कांटे', 'मुसाफिर' और 'शूटआउट एट लोखंडवाला' जैसी फिल्में बना चुके हैं। संजय गुप्ता ने कहा- 25 सालों में 17 फिल्में बनाने के बाद अब मैं अपनी ऑडियन्स को कुछ बेहतर दिखाना चाहता हूं। मुंबई सागा मेरी महत्वाकांक्षी फिल्म है जिसके लिए एक बेहतर प्रोड्यूसर की जरुरत है। यह एक ऐसी कहानी है जिसे स्क्रीन पर बताने की जरुरत है। यह फिल्म भूषण कुमार के टी-सीरीज बैनर के तले बनने जा रही है।

बॉलीवुड क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बारे में जानकारी सोशल मीडिय पर दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- यह ऑफिशियल है इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम मुंबई सागा में नजर आने वाले हैं। इसमें 1980 और 1990 के समय का गैंगस्टर ड्रामा दिखाया जाने वाला है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय और अमोल गुप्ता नजर आने वाले हैं। फिल्म को संजय गुप्ता डायरेक्ट करने वाले हैं। मुंबई सागा की शूटिंग अगले महीने शुरू होने वाली है और फिल्म 2020 में रिलीज होगी। भूषण कुमार, कृष्णा कुमार और अनुराधा गुप्ता फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। संजय गुप्ता को फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने 1994 में आई फिल्म आतिश से डेब्यू किया था।

Also Read:

बिग बॉस फेम साहिल खान ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की शिकायत, शेयर की थी अश्लील फोटो

वरुण धवन के करीब है हिप हॉप डांस स्टाइल

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood