Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड LKG एक्टर जेके रितेश का 46...

LKG एक्टर जेके रितेश का 46 साल की उम्र में निधन

अभिनेता और एआईएडीएमके के नेता जेके रितेश का शनिवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया।

IANS
Reported by: IANS 13 Apr 2019, 21:56:24 IST

अभिनेता और एआईएडीएमके के नेता जेके रितेश का शनिवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया। रितेश (46) के परिवार में उनकी पत्नी जोथीश्वरी और एक बेटा है। भाजपा के रामनाथपुरम लोकसभा सीट से उम्मीदवार नयनार नागेंद्रन के लिए प्रचार करने के बाद दोपहर का खाना खाने रामनाथपुरम जिले में अपने घर लौटने के बाद उन्होंने घबराहट की शिकायत की और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रितेश ने कानल नीर, नयागन, गुरु, पेन सिंगम और एलकेजी जैसी तमिल फिल्मों में काम किया था। वह 2009 में डीएमके के टिकट पर रामनाथपुरम संसदीय सीट से निर्वाचित हुए थे। हालांकि उन्होंने डीएमके से इस्तीफा देकर एआईएडीएमके का दामन थाम लिया था।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने रितेश के निधन पर शोक जताया है।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा के बाद क्या आलिया भट्ट कर रही हैं हॉलीवुड जाने की तैयारी?

प्रियंका चोपड़ा और मिंडी कैलिंग साथ में बनाएंगी वेडिंग कॉमेडी फिल्म

Kalank song Aira Gaira: वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और कृति सैनन का गाना हुआ रिलीज़

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: JK Rithesh passes away at 46