Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. VIDEO: मां श्रीदेवी के निधन के...

VIDEO: मां श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी ने इस तरह सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर ने आज अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब उनके सबसे खास दिन पर उनकी मां उनके साथ नहीं थीं। मां के जाने से जाह्नवी बिल्कुल टूट चुकी हैं। उनके लिए श्रीदेवी एक मां...

Bhavna Sahni
Edited by: Bhavna Sahni 06 Mar 2018, 23:33:47 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर ने आज अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब उनके सबसे खास दिन पर उनकी मां उनके साथ नहीं थीं। मां के जाने से जाह्नवी बिल्कुल टूट चुकी हैं। उनके लिए श्रीदेवी एक मां से ज्यादा सबसे अच्छी दोस्त थीं। लेकिन इस दुख की घड़ी में बर्थडे सेलिब्रेट करने की वजह भी श्रीदेवी ही हैं। दरअसल वह अपनी लाडली जाह्नवी का 21वां जन्मदिन बहुत शानदार तरीके से मनाना चाहती थीं। अब जाह्नवी ने अपनी मां की इसी इच्छा को पूरा करने के लिए अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया है।

हालांकि मां के साथ नहीं होने के कारण उन्होंने इसे बेहद सादगी के साथ मनाया। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो काफी शेयर किए जा रहे हैं, इनमें वह एक ओल्ड एज होम में केक काटती हुई दिख रही हैं। बता दें कि जाह्नवी को इस खास दिन पर दुनियाभर से खूब शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं।

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले ही श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया। वह वहां एक पारिवारिक फंक्शन में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं। बता दें कि श्रीदेवी काफी समय से जाह्नवी के इस जन्मदिन की तैयारियों में लगी हुई थीं। वह इस दिन को बेहद खास बनाने के लिए दुबई से अपनी लाडली के लिए ढेर सारे गिफ्ट भी लेने वाली थीं। लेकिन जब यह दिन आया तो जाह्नवी के साथ उनकी सबसे अच्छी दोस्त, उनकी मां ही साथ नहीं है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Jhanvi Kapoor celebrates her 21st Birthday in an Old Age Home