Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड #MeToo: राजकुमार हिरानी पर लगे यौन...

#MeToo: राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोप पर बोलें जावेद अख्तर, वो बहुत सभ्य इंसान हैं

दिग्गज लेखक-गीतकार जावेद अख्तर ने कहा है कि फिल्मकार राजकुमार हिरानी हिन्दी फिल्म उद्योग के सबसे सभ्य लोगों में से एक हैं। हिरानी पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 16 Jan 2019, 21:27:08 IST

नई दिल्ली: दिग्गज लेखक-गीतकार जावेद अख्तर ने कहा है कि फिल्मकार राजकुमार हिरानी हिन्दी फिल्म उद्योग के सबसे सभ्य लोगों में से एक हैं। हिरानी पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अख्तर ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, "मैं फिल्म उद्योग में 1965 में आया था। इतने सालों बाद अगर कोई मुझसे पूछे कि करीब पांच दशकों में आप इस उद्योग में जिन लोगों से मिले, उनमें सबसे सभ्य कौन है, तो शायद पहला नाम मेरे जहन में जो आएगा वह राजू हिरानी का होगा। जी. बी. शॉ ने कहा है, 'बहुत ज्यादा अच्छा होना भी बहुत खतरनाक है'।"

हफपोस्ट इंडिया के रविवार के लेख के मुताबिक, हिरानी की एक महिला सहयोगी ने कहा है कि फिल्मकार ने 'संजू' बनाने के दौरान साल 2018 में मार्च से सितंबर के बीच कई बार उनका यौन शोषण किया। 56 वर्षीय हिरानी ने इन आरोपों से इनकार किया है।

हिरानी का समर्थन करने वाले अख्तर पहले नहीं हैं। शरमन जोशी, दिया मिर्जा और अरशद वारसी उनके समर्थन में सामने आए हैं और कहा है कि जल्दबाजी में किसी निष्कर्ष पर पहुंचना और एकाएक एक व्यक्ति को अलग तरह से देखना गलत होगा।

राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर बोले '3 इडियट्स' के एक्टर शरमन जोशी

राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण का आरोप, बॉलीवुड ने ऐसे किया रिएक्ट

राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोप पर बोलीं दिया मिर्ज़ा- वो बहुत सभ्य इंसान हैं

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन